सोनम की जिस ड्रेस पर उठा बवाल, साकी-साकी गर्ल ने उसी को बनाया स्टाइल

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 12:16 PM (IST)

बॉलीवुड में सोनम कपूर अहूजा को लोग उनके फैशन स्टेटस की वजह से ज्यादा जानते है। फिर भी कई बार उनके फैशन पर अजीबो-गरीब सवाल उठाए जाते है। हाल ही में उनकी मलंग स्क्रीनिंग पर पहनी हुई ब्लैक ड्रेस पर लोगों ने काफी बवाल उठाया था। ट्रोलर्स ने उनकी ड्रेस पर न जानें कितने कमैंट्स किए थे। जोकि उनकी फैशन डिग्निटी को क कर रहा था। अब उसी तरह की ड्रेस साकी-साकी गर्ल नोरा फतेही भी इस साल के फैशन वीक में पहन कर आई है। मगर उन्हें सराहा गया है। जोकि किसी को भी हैरान कर सकता है। अब सवाल यह आता है कि क्या ट्रोलर्स का मैन टारगेट सोनम कपूर ही है या उन्हें नोरा कुछ ज्यादा ही पसंद है ?

PunjabKesari

PunjabKesari

बतादें की नोरा यह ड्रेस फैशन डिजाइनर गौरी और नैनिका ने डिजाइन की है। ऐसा लग रहा है मानों डिजाइनर ने इस ड्रेस को सोनम की ड्रेस से इंस्पायर होकर ही  डिजाइन किया हो। 

PunjabKesari

एक जैसा डिजाइन बस फर्क यह है कि नोरा की ड्रेस के पीछे बहुत बड़ा व्हाइट क्लासी केप था जो ड्रेस की नूर पर चार-चांद लगा रहा है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

अब आते है सोनम पर, सोनम के ट्रोलर्स का यह कहना था की वो ऐसे कपड़े अपने पिता यानी अनिल कपूर के साथ नहीं पहन सकती है। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि यह उनकी मर्जी है कि वो जैसी मर्जी ड्रेस वियर करें, किसी के साथ भी करें यह उनकी मर्जी है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static