नोरा फतेही ने पैपराजी पर लगाया गंदी नजरों से देखने का आरोप, बाेली- वो मेरे बॉडी पार्ट्स को ज़ूम करते हैं

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 02:12 PM (IST)

एक्ट्रेस नोरा फतेही को चर्चो में रहना आता है, तभी तो वह आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा बोली ही देती हैं जो खबरों में आ जाता है। वह जितनी ज्यादा चर्चित अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेक हैं, उतनी ही चर्चा उनकी पर्सनल लाइफ की भी होती रही है। हाल ही में उन्होंने पैपराजी को लेकर कुछ ऐसा बाेल दिया जो बड़ा विवाद पैदा कर सकता है। 

PunjabKesari
नोरा फतेही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से काफी नाम कमा चुकी हैं।  200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस के कारण चर्चा में रहने वाली नोरा इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे कर चुकी हैं। अब इन दिनों वह पैपराजी से बेहद नाराज लग रही हैं। News18 Showsha के साथ बाचतीत में उन्होंने पैपराजी के शरीर के अंगों पर जूम करने के व्यवहार पर बात की। 

PunjabKesari
नोरा कहती हैं-  "मुझे लगता है कि पैपराजी ने पहले कभी ऐसा बैक नहीं देखी है।  वो सिर्फ मेरे साथ ही ऐसा नहीं करते बल्कि अन्य फीमेल कलाकारों के साथ भी ऐसा करते हैं"। वह कहती हैं कि-  "कैमरे वाले बेवजह अन्य बॉडी पार्ट्स को ज़ूम करते हैं। कभी-कभी मुझे लगता है कि ज़ूम करने के लिए कुछ भी नहीं है तो वे किस पर फोकस करने की कोशिश करते हैं"। 

PunjabKesari
नोरा ने अपनी फिगर को लेकर कहा- "दुर्भाग्य से ये वो चीजें हैं, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं। वे सिर्फ सोशल मीडिया एल्गोरिथम गेम खेल रहे हैं। मुझे भगवान ने एक अच्छा और खूबसूरत शरीर दिया है और मुझे इस पर गर्व है। मैं इससे बिल्कुल भी शर्मिंदा नहीं हूं।" उनका कहना है कि- "जूम करने के पीछे पैपराजी का इरादा शायद गलत है, लेकिन यह अलग बातचीत है। मैं प्रत्येक व्यक्ति को पकड़कर उसे सबक नहीं सिखा सकती। मैं अभी भी वैसे ही चलती और घूमती हूं क्योंकि मुझे अपने शरीर पर पूरा भरोसा है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static