ब्रेकअप के बाद टूट गई थी Nora Fatehi, बॉलीवुड को छोड़ने का बना लिया था मन

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 03:15 PM (IST)

बॉलीवुड की फेमस बेली डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही लोगों के दिलों पर राज करती हैं। बहुत कम समय से नोरा ने इंइस्ट्री में अपनी पहचान बनाई, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वह डिप्रेशन का शिकार हुई थी। उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ने के बारे में भी सोचा था।

अंगद बेदी संग रिलेशनशिप में थी नोरा

खबरों के मुताबिक नोरा एक्टर अंगद बेदी के साथ काफी सीरियस रिलेशन में थीं। लेकिन इसी बीच अंगद ने ब्रेकअप के तुंरत बाद नेहा धूपिया से शादी कर ली। इससे नोरा को बहुत बड़ा झटका लगा और उन्होनें अंगद पर धोखा देने का भी आरोप लगाया। इस ब्रेकअप रप के बाद नोरा डिप्रेशन में चली गईं। उन्हें इस टुटे रिश्ते के दर्द से उभरने में काफी वक्त लगा।

PunjabKesari

ऑडिशन के दौरान रो पड़ी थी नोरा

कुछ दिनों पहले नोरा ने एक टॉक शो में अपने ब्रेकअप पर खुल कर बात करते हुए कहा, "मेरे लिए ये थोड़ा मुश्किल था। मैं टूट गई थी, लेकिन सच में इसी फीलिंग ने मुझे काफी बदल दिया। फिल्म 'भारत' के ऑडिशन के दौरान मैं बेंच पर बैठी थीं और अचानक रोने लगीं थी। मैंने 200 से 300 लोगों के बीच अपना ऑडिशन दिया था। तब मैंने सोचा- नोरा उठो! तुम्हारी भूख कहां है? ऐसे हजारों लोग हैं जो आपकी तरह ही टैलेंटेड हैं, अच्छे दिखते हैं। आपको फिर वापस आने की जरूरत है। अचानक, मुझे अपना खोया हुआ आत्मविश्वास वापस मिला"।

PunjabKesari

नोरा का वर्कफ्रंट

वहीं अगर नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन ​​​​स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उन्हें 'मानिके' गाने में देखा जाएगा। इतना ही नहीं इन दिनों नोरा रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' को जज कर रही हैं। उनके साथ माधुरी दीक्षित और करण जौहर भी शो को जज करते हुए नजर आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static