नीता अंबानी का 500 करोड़ का पन्ना हार मिलेगा 178 रुपये में,  यकीन नहीं तो पढ़ें ये खबर

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2024 - 03:39 PM (IST)

नारी डेस्क: हर महिला चाहती है कि वह भी अंबानी लेडीज या बॉलीवुड सेलेब्स की तरह ब्रांडेड चीजें पहनें। आम इंसान लाखों, करोड़ों छोड़ो हजारों की चीज लेने से पहले भी चार बार सोचता है। करवा चौथ से पहले आप भी चमचमाते हार को पहनने की अपनी  तमन्ना पूरी कर सकती हैं। देश में कई ऐसे बाजार हैं जो जहां बेहद महंगी दिखने वाली चीजें भी काफी सस्ते दाम में मिल जाएंगे। चलिए जानते हैं करोड़ों के हार आप कितने में खरीद सकती हैं। 

PunjabKesari
 नीता अंबानी का  एम्रल्ड नेकलेस तो आपको याद होगा ही जिसे उन्होंने अपने बेटे की शादी में पहना था। पत्रे से सजे इस करोड़ो के हार का सस्ता वर्जन  मार्केट में आ गया है।  सिर्फ 178 रुपये में इस हार को खरीद कर आप अपने करवा चौथ को रॉयल बना सकती हैं और लोगों की वाहवाही लूट सकती हैं। वैसे मो नीता अंबानी के हार में लगे हरे रंग के रत्नों की कीमत अकेले 500 करोड़ रुपये थी, लेकिन आप इसे 178 रुपये में खरीद सकती हैं। 

PunjabKesari
याद हो कि कुछ दिनों पहले बिजनेस टाइकून हर्षवर्धन गोयनका ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक जौहरी नीता अंबानी के पन्ने के हार की प्रतिकृति 178 रुपये में बेच रहा है। ऐसे में लोगों ने  इस हार की कॉपी बनाने वालों का शुक्रिया अदा किया था। इस हार के मार्कीट में आने से कई महिलाएं अपनी इच्छा पूरी कर सकती हैं।

PunjabKesari
इतना ही नहीं करीना कपूर के हार के डिजाइन में आपको आसानी से और बेहद कम दाम मार्कीट में मिल जाएंगे। बता दें कि दिल्ली के कई मार्केट ऐसे हैं जहां 2000 हजार का सामान 200 रुपए में भी मिलता है। यहां जारा, एचएम, एडिडास, एंड इनके कपड़ों की फर्स्ट कॉपी मिलती है वो भी बहुत ही सस्ती कीमत मे। तो चलिए आप भी देर ना लगाते हुए इस तरह की मार्कीट में घूम आइए क्या आपकाे भी कुछ पसंदीदा चीज मिल जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static