अर्चना गौतम ने ऐसा क्या कहा कि निमृत का गुस्सा हुआ बेकाबू, बोली- 'मैं थप्पड़ मारुंगी'

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 05:36 PM (IST)


बिग-बॉस 16 अपने फिनाले  की तरफ बढ़ रहा है। इस बीच घर में जंग और तेज हो गई है। एक तरफ है प्रियंका और अर्चना तो दूसरी तरफ है पूरी मंडली। इस हफ्ते घर में थोड़ा कम एग्रेसिव रहने वाली एक कंटेस्टेंट का ऐसा रौद्र रुप देखने को मिला जिसके बाद सारे घरवाले सहम गए। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि एक दूसरे को पीटने तक की नौबत आ गई।

आपस में भिड़ी अर्चना-निमृत

निमृत कौर का टिकट टू फिनाले पक्का हो गया है। वो शो की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। जिसके बाद अर्चना और प्रियंका लगातार उन्हें निशाना बना रही हैं। हाल ही में शो का पहला प्रोमो सामने आया जिसमें अर्चना और निमृत में बहुत जोरदार लड़ाई हो रही है। अर्चना, निमृत को उसके ट्रिगर पॉइंट से उकसाने में सफल हो जाती है और निमृत चिल्लाती है और अर्चना को मारने की धमकी देती है।

PunjabKesari

अर्चना को मारने दौड़ी निमृत

ये सारी लड़ाई शुरु होती है जब कैप्टन मॉर्निंग एंथम के लिए लेट हो जाती है, तो अर्चना कहती है कि निमृत मेकअप कर रही है इसलिए लेट हुई हैं। इन दोनों के बीच यहां से मामला बिगड़ जाता है। अर्चना कसम खाती है कि वो घर के सारे नियम तोड़ देगी। दोनों के बीच लड़ाई जारी रहती है और अर्चना निमृत के खिलाफ कुछ अपमानजनक टिप्पणी कर देती है, जिससे दोनों की लड़ाई और भयंकर रुप ले लेती है।

घरवालों ने की शांत कराने की कोशिश

निमृत काफी गुस्से में आ जाती है और कहती है, 'मैं उसके चेहरे पर थप्पड़ मारुंगी....अर्चना की भाषा और इसकी जबान देखो'। हालांकि अर्चना को अभी भी छोटी सरदारनी एक्ट्रेस को ट्रिगर करते देखा जा सकता है। घरवालों दोनों को शांत कराने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो नहीं सुनतीं।

PunjabKesari

शो में बचें हैं 7 सदस्य

गोम की बात करें तो घर में निमृत, अर्चना, शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर खान, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन फिनाले में बने रहने के लिए काफी मेहनत करते नजर आएंगे। दूसरी तरफ निमृत को टिकट टू फिनाले मिलने से बाकी घरवाले काफी शॉक में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static