Suicide Case: वैशाली ठक्कर का  पड़ोसी हुआ गिरफ्तार, एक्ट्रेस को कर रहा था हैरेस

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2022 - 09:41 AM (IST)

पुलिस ने मशहूर टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर की कथित आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी राहुल नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले टीवी धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ की अभिनेत्री ठक्कर को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा के बारे में सूचना देने वाले को 5,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी।

PunjabKesari
टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फंदा लगाकर खुद की जिंदगी खत्म कर दी थी ।वैशाली 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'ससुराल सिमर का' जैसे टॉप रेटिंग वाले शो में काम कर चुकी थी, उनकी मौत ने सभी को सदमे में डाल दिया था। इस दौरान पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला था जिसमें उन्होंने अपनी आत्महत्या की वजह और जिम्मेदार लोगों के नाम भी लिखे थे। 

  PunjabKesari
वैशाली को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में उनके पड़ोसी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस के मुताबिक राहुल इंदौर से फरार होने की कोशिश कर रहा था, लेकिन इससे पहले ही उसे दबोच लिया गया।

PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि आरोपी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा नवलानी इंदौर में ठक्कर के पड़ोस में रहते थे। दोनों आरोपी ठक्कर की खुदकुशी की घटना के बाद से फरार हैं।  ‘ससुराल सिमर का’ जैसे धारावाहिकों में अपनी भूमिका के लिए मशहूर ठक्कर इंदौर के साईं बाग कॉलोनी में अपने घर में पंखे में लगे फंदे से लटकी मिली थी। मौके से पांच पन्नों का सुसाइड नोट मिला था जिसमें ठक्कर ने राहुल नवलानी पर उसे परेशान करने का आरोप लगाया था। ठक्कर के परिवार के सदस्यों ने यह भी आरोप लगाया कि राहुल नवलानी उसे तब से परेशान कर रहा था जब से उसे वैशाली की शादी की योजना के बारे में पता चला।

PunjabKesari
क 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ठक्कर 'ससुराल सिमर का' सीरियल में अभिनय करते हुए स्टार बनीं। ठक्कर ने एक दर्जन से अधिक धारावाहिकों में काम किया। सूत्रों ने बताया कि ठक्कर मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के महिदपुर कस्बे की रहने वाली थीं। वह पिछले तीन साल से इंदौर में रह रही थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static