नेहा को शादी पर मिलें लाखों के गिफ्ट्स, जानिए बॉलीवुड सितारों ने क्या-क्या दिया?

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 03:31 PM (IST)

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक रही हैं। नेहा और रोहन की शादी में कुछ ही लोग शामिल हुए जिसकी वजह हैं कोरोना। हालांकि नेहा ने बॉलीवुड के कई नामी सितारों को अपनी शादी का इन्वीटेशन(invitation) भेजा था लेकिन कोरोना की वजह से नेहा की शादी में ज्यादा सितारें शामिल नहीं पो पाए। भले ही ये सितारे नेहा की शादी में ना आ पाए हो लेकिन उन्होने नेहा पर लाखों के गिफ्ट की बरसात कर अपना प्यार जरूर जताया। चलिए आपको बताते हैं नेहा को वेडिंग गिफ्ट्स के तौर पर स्टार्स से क्या-क्या मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Blessed to have you in my life @tonykakkar 😍♥️🙌🏼 Tony bhai’s Outfit by @anitadongre ♥️ Styled by @ruchikapoor ♥️ #NehuPreet #NehuDaVyah

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on Nov 6, 2020 at 12:18am PST

आलिया भट्ट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट नेहा के साथ कई बार काम कर चुकी है। आलिया नेहा की शादी अटेंड नहीं कर पाई। खबरों की माने तो आलिया ने नेहा को शादी के तोहफे के रूप में डायमंड इयररिंग्स गिफ्ट किए हैं। सूत्रों की माने तो इयररिंग्स की कीमत 3 लाख है।

दीपवीर

एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी नेहा की शादी का इनवाइट मिला था लेकिन दोनों अपने काम में बिजी थे। शादी के लिए बेस्ट विशेज के साथ मिस्टर एंड मिसेज़ सिंह ने नेहा को लग्ज़री वॉच का सेट गिफ्ट किया। इस लग्ज़री वॉट सेट की कीमत करीब 8 लाख  बताई जा रही है।

सारा अली खान

PunjabKesari

एक्ट्रेस सारा अली खान नेहा की शादी में शामिल नही हो पाई इसलिए उन्होंने नेहूप्रीत को अपनी तरह से प्यार भरा तोहफा दिया। सारा ने गिफ्ट के तौर पर नेहा को 1.2 लाख रूपयों की कीमत के महंगे इयररिंग्स दिए।

उर्वशी रौतेला

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला तो नेहा की शादी में शामिल भी हुई और खूब लाइमलाइट भी बटौरी। उन्होंने नेहूप्रीत की शादी में खूब पैसा खर्च किया। बताया जा रहा है कि उर्वशी ने नेहा को डायमंड इयररिंग्स गिफ्ट किए हैं, जिसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपए है।

कपिल शर्मा

PunjabKesari

कॉमेडियन कपिल शर्मा और नेहा के बीच काफी मजबूत रिश्ता है। कपिल नेहा को अपनी बहन मानते हैं। अपने शोज़ में बिजी होने के चलते कपिल नेहा को अपना आशीर्वाद देने नहीं पहुंच पाए थे। खबरों के मुताबिक, कपिल ने नेहा को इयररिंग्स और रोहनप्रीत को प्लैटिनम चेन का जोड़ा गिफ्ट किया है।

मनीष पॉल

नेहूप्रीत की शादी में मनीष पॉल भी पहुंचे थे। उन्होंने नेहा और रोहनप्रीत के लिए ढ़ाई लाख रुपयों की कीमत का लग्ज़री घड़ी का सेट गिफ्ट किया है।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने नेहा को इंटरनैशनल ब्रांड का डिज़ाइनर बैग गिफ्ट किया है, जोकि करीब 4 लाख रुपए का है।

हनी सिंह

PunjabKesari

पंजाबी रैंपर व सिंगर हनी सिंह भी नेहा के काफी क्लोज हैं। खबरों की माने तो नेहा को हनी सिंह ने लग्जरी नेकलेस गिफ्ट किया, जिसकी कीमत करीब 5 लाख है।

तो ये हैं वो स्टार्स जिन्होंने नेहा को लग्जरी गिफ्ट शादी के तोहफे के रूप में दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static