तो इस वजह से Neha Kakkar ने लिया था टीवी से ब्रेक, खुद तोड़ी सिंगर ने चुप्पी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 06:22 PM (IST)

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी सुरीली आवाज के जरिए वह फैंस के दिलों में खास जगह बना ही लेती हैं। नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। रिएलिटी शो की बात करें तो आखिरी बार नेहा कक्कड़ 2022 में इंडियन आइडल में बतौर जज नजर आई थी। इसके बाद से उन्होंने रियलिटी शोज से दूरी बना ली थी। हालांकि अब 2024 में वह फिर से टीवी पर वापसी कर रही हैं। ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान सिंगर ने टीवी से ब्रेक लेने की असली वजह बताई है। 

थक गई थी नेहा 

नेहा ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें इस ब्रेक की सख्त जरुरत थी क्योंकि वो फिजिकली और मैंटली थक गई थी। नेहा कहती हैं कि - 'मैं अपने हर शो पर अपना बेस्ट देती हूं। एक समय बाद जो मैं कर रही थी वो करना मुश्किल हो गया था कुछ समय के लिए मैं कम एक्टिव रही क्योंकि मैं छोटा ब्रेक लेना चाहती थी मैं जब टीनएजर थी तबसे इंडस्ट्री में काम कर रही हूं।'

PunjabKesari

पूरे जोश के साथ कर रही हूं वापसी 

नेहा ने कहा कि - 'अपनी फिजिकल और मैंटल हेल्थ की खातिर मुझे ब्रेक लेना पड़ा लेकिन मैं पूरे जोश के साथ वापसी कर रही हूं।' 

PunjabKesari

मेरी शादी के बाद से दो अफवाहें 

जब नेहा ने काम से ब्रेक ली थी तो खबरें आई थी कि उनका तलाक होने वाला है और वो प्रेग्नेंट हैं। इस पर उन्होंने कहा कि जबसे मेरी शादी हुई है बस दो अफवाहें उड़ रही हैं या तो मुझे प्रेग्नेंट बता देते हैं या फिर मेरा तलाक हो रहा होता है। हमारे सेलिब्रिटी होने का ये दुखद पार्ट है लोग आपके बारे में गॉसिप करते रहते हैं। अपने हिसाब से स्टोरी क्रिएट करते हैं ऐसी बातों पर मैं ध्यान नहीं देती हूं क्योंकि इन खबरों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं होती है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static