Birthday Special: सेल्फी क्वीन नेहा कक्कड़ की ग्लोइंग स्किन का राज है ये एक Secret

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 10:27 AM (IST)

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली नेहा कक्कड़ की आवाज का हर कोई दीवाना है। नेहा की सुरीली आवाज हर किसी को बहुत ही अच्छी लगती है। हर कोई उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार करता है। अपनी क्यूट अदाओं से भी नेहा फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। सिर्फ सिंगिंग ही नहीं  नेहा ककक्ड़ का फैशन सेंस और खूबसूरत त्वचा का राज जानने के लिए भी हर समय फैंस एक्साइटेड रहते हैं। आज बॉलीवुड की सिंगर नेहा कक्कड़ अपना 35वां जन्मदिन मना रही है। ऐसे में उनके खास दिन पर आपको नेहा के कुछ ब्यूटी सीक्रेट्स बताते हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में....

खुद को रखती है हाइड्रेटेड 

नेहा खुद को हाइड्रेटेड रखने के लिए खूब सारा पानी पीती हैं। उनका मानना है कि पर्याप्त मात्रा में पानी पीने से स्किन नेचुरल ग्लोइंग बनती है। पानी एक नैचुरल तरीका है जिससे एक्ने की समस्या भी दूर होती है। इसके अलावा पानी शरीर में से टॉक्सिन पदार्थ बाहर निकालने में भी मदद करता है। 

PunjabKesari

स्किन केयर रुटीन करती हैं फॉलो 

नेहा वैसे तो नो मेकअप लुक को ही ज्यादा प्रेफर करती हैं। वह घर पर अक्सर बिना मेकअप के ही रहना पसंद करती हैं। इसके अलावा धूप में बाहर निकलने से पहले वह सनस्क्रीन भी जरुरी लगाती है। इसके अलावा नेहा का मानना है कि स्किन पर ऐसे प्रोडक्ट ही इस्तेमाल करें जो सॉफ्ट हों और अल्कोहल, खुशबू और कठोर चीजों सेमुक्त हों। ऐसे प्रोड्क्ट स्किन को नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसलिए स्किन पर इनका इस्तेमाल न करें। 

ग्रीन टी 

इसके अलावा सिंगर अपने दिन की शुरुआत ग्रीन टी से करती हैं उनका मानना है कि ग्लोइंग स्किन के लिए ग्रीन टी बहुत ही फायदेमंद होती है। ग्रीन टी आपकी त्वचा को ग्लोइंग और हैल्दी बनाने में मदद करती हैं। 

PunjabKesari

दो बार धोती हैं चेहरा 

नेहा कक्कड़ की स्किन ऑयली है ऐसे में वह अपना चेहरा दो बार धोती हैं। रात में सोने से पहले वह त्वचा पर मॉइश्चारइजर भी जरुर लगाती हैं। इससे उनकी त्वचा सही रहती है। ऑयली स्किन की देखभाल करना जरुरी है।  

अच्छी डाइट करती हैं फॉलो 

नेहा ककक्ड़ स्किन को हैल्दी रखने के लिए अच्छी डाइट फॉलो करती हैं। वह घर में बना हुआ खाना खाती हैं जिससे उनकी स्किन एकदम ग्लोइंग बनती हैं। इसके अलावा जंक फूड से भी वह परहेज करती हैं। 

PunjabKesari

सही मॉइश्चराइजर 

सिंगर को एक्ने प्रॉब्लम भी थी जिसका मुख्य कारण था कि उन्होंने गलत मॉइश्चराइजर इस्तेमाल कर लिया था। अगर आपकी स्किन ऑयली और मुंहासे वाली है तो आप हल्के और गैर कॉमेडोजेनिक मॉइश्चराइजर इस्तेमाल करना जरुरी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static