एक प्यारी सी तस्वीर के साथ  नेहा धूपिया ने कपिल देव को किया Birthday Wish

punjabkesari.in Friday, Jan 07, 2022 - 01:04 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव के 63वें जन्मदिन पर उन्हे एक खास तरीके से बधाई दी। उन्होंने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर कपिल देव के इस दिन को काफी खास बना दिया।  नेहा के इस पोस्ट पर लोग खूब प्यार लूटा रहे हैं।

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- हैप्पी बर्थडे सर, हम और मेहर आपको खूब प्यार करते हैं।  इस पोस्ट में उन्होंने अपनी बेटी और कपिल देव की बिल्ली का भी जिक्र किया। इस थ्रोबैक तस्वीर में नेहा अपनी बेटी और पति अंगद बेदी के साथ हैं तो वहीं कपिल देव भी अपने पत्नी रोमी भाटिया के साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं एक और तस्वीर में वह मेहर के साथ खेलते नजर भी आ रहे हैं। 

PunjabKesari
वहीं नेहा के अलावा रणवीर सिंह ने भी कपिल देव को बधाई देते हुए  लिखा-असली सख्त जान कपिल देव को जन्मदिन की बधाई, मेरे लिए यह बेहद सम्मान की बात है कि स्क्रीन पर आपकी चैंपियन भावना को प्रदर्शित करने का मुझे मौका मिला।

PunjabKesari
 यह फिल्म 1983 के क्रिकेट विश्व कप में कपिल देव की कप्तानी में भारत की जीत पर आधारित है, जिसमें भारत ने फाइनल मुकाबले में वेस्टइंडीज को हराकर पहली बार विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था। फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह ने कपिल देव का किरदार निभाया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static