रणबीर-आलिया के शादी पर पहली बार बोली नीतू कपूर, कहा- मुझे बहुत मजा आ रहा है

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 04:15 PM (IST)

दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर के अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ शादी करने के बारे में पूछे गए सवालों को टालते हुए कहा, “देखते हैं, कब”। हालांकि दोनों परिवारों ने किसी भी खबर की पुष्टि या खंडन करने से इनकार कर दिया है, लेकिन चर्चित शादी को लेकर अटकलों का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा है।  खबरें हैं कि आलिया- रणबीर 17 अप्रैल को Rk House में सात फेरे लेंगे।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो  13 अप्रैल को मेहंदी समारोह, 14 अप्रैल को हल्दी और संगीत और 17  अप्रैल को कपूर परिवार के पुश्तैनी घर आरके हाउस चेंबूर में शादी होगी। इन्ही खबरों के बारे में पूछे जाने पर, नीतू कपूर ने सभी सवालों को दरकिनार करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि स्टार जोड़ी जल्द ही शादी कर लेगी। नीतू अपने आगामी डांस रियलिटी शो “डांस दीवाने जूनियर्स” के प्रचार में व्यस्त हैं।

PunjabKesari
अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में  कहा- मैं शादी बारे में दो साल से सुन रही हूं लेकिन मुझे नहीं पता कि कब होगी। देखते हैं कब होती है। उन्होंने आगे कहा-  कभी शादी रणथंभौर, तो कभी आरके स्टूडियो में होने वाली है होती है... स्थान और तारीखें बदलती रहती हैं। मैं आशा करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि यह बहुत जल्द हो। उन्हें मीडिया में चल रही शादी की अलग-अलग तारीखों के बारे में पढ़कर बहुत मजा आ रहा है।

PunjabKesari

नीतू कपूर ने आगे कहा कि  ज्योतिषियों को तारीखें बताने दो, कुछ 15, 17 अप्रैल कह रहे हैं। हम बहुत मज़े कर रहे हैं। उन्होंने कहा- आलिया और रणबीर एक बेहतरीन जोड़ी है। उन्होंने अपनी होने वाल बहू की तारीफ में कहा- एक अभिनेत्री के रूप में, वह विश्व स्तर की है और कोई भी उसे मात नहीं दे सकता। एक व्यक्ति के रूप में, वह इंसान का सबसे शुद्ध रूप है। वह प्यारी है, दुनिया की बुराई उसे छू नहीं पाई है, कोई नकारात्मकता नहीं है, कोई ईर्ष्या नहीं है, कुछ भी नहीं है, वह दिल की साफ है। और रणबीर भी ऐसा ही है। यह एक शानदार जोड़ी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static