बेटी को लेकर बोली नीता अंबानी- ईशा की शादी के बाद बदल गया सब कुछ

punjabkesari.in Thursday, Jun 17, 2021 - 05:34 PM (IST)

मां-बेटी का रिश्ता सबसे प्यारा होता है क्योंकि बेटी अपने मन की हर एक बात मां से शेयर करती हैं क्योंकि वो उसे अपने दोस्त भी मानती है और गुरु भी। ऐसा ही रिश्ता है नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी का। ईशा अंबानी किसी भी पार्टी में जाने से पहले अपने कपड़ों से लेकर फुटवियर तक सब मां से सिलेक्ट करवाती थी लेकिन अब वो शादीशुदा हो चुकी है तो इन चीजों को नीता अंबानी काफी मिस करती है।

मां से झगड़ा होने पर पिता को कॉल करती है ईशा

वही हर मां-बेटी के रिश्ते की तरह उनके बीच भी हल्की नोकझोंक होती रहती है। दरअसल, शुरुआत से ही नीता अंबानी ने अपने तीनों बच्चों के लिए सख्त नियम बना रखे हैं। बस इसी नियमों को लेकर ईशा का अपनी मां से झगड़ा हो जाता है। इस बात का जिक्र खुद ईशा ने वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में किया था। ईशा के मुताबिक, अगर मां के साथ उनका झगड़ा बढ़ जाए है तो वह बीच-बचाव के लिए अपने पिता मुकेश अंबानी को फोन करती हैं। इन मां बेटी का झगड़ा खुद मुकेश अंबानी सुलझाते है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nita Mukesh Ambani (@nita.ambani.official)

शादी के बाद ईशा को बहुत मिस करती है नीता

साल 2019 में फेमिना को दिए एक इंटरव्यू में नीता अंबानी ने बताया था कि शादी के बाद वो ईशा को बहुत मिस करती है लेकिन उन्हें पता है कि ईशा का अब खुद का परिवार और घर है, जिसे उन्हें संभालना है। नीता ने इंटरव्यू में कहा था कि ईशा की छोटी-छोटी बातें, जैसे नाइट आउट के लिए एक-साथ तैयार होना, उसे वह बहुत मिस करती हैं। हालांकि, अपनी मां से दूर होने के बावजूद भी अगर ईशा को कहीं जाना होता है तो वह वीडियो कॉलिंग के जरिए उन्हें अपना आउटफिट दिखाती हैं।

एक इंटरव्यू में ईशा ने अपनी मां नीता को ‘टाइगर मॉम’ कहकर बुलाया था। ईशा के मुताबिक, उनकी मां नीता काम पर जाने के बावजूद भी अपने तीनों बच्चों पर पूरी नजर रखती थीं। ईशा ने कहा था कि उनकी मां बेहद सख्त थीं और चाहे कुछ भी हो जाए वह हमें एक भी दिन स्कूल से छुट्टी नहीं लेने देती थीं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nita Mukesh Ambani (@nita.ambani.official)

बता दें कि अंबानी परिवार की इकलौती बेटी ईशा सबकी दुलारी हैं। उनकी परिवार में सबसे अच्छी बॉडिंग है लेकिन वह मां के ज्यादा करीब है। ईशा अब पीरामल फैमिली की बहू है। ईशा ने अपने दोस्त आनंद पीरामल से शादी की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static