यह गलती सुधारना चाहती है नीना, पर्सनल लाइफ से जुड़े खोले कई राज

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 02:04 PM (IST)

नीना गुप्ता न केवल अपनी एक्टिंग को लेकर बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ और खुलकर विचार रखने की आदत के चलते भी काफी चर्चा में रहती है। हाल ही में एक इंटरव्यू में नीना ने अपने रिश्ते से लेकर लाइफ के स्ट्रगल की कहानी के बारे में बताया। जिसमें उन्होंने बताया कि एक सिंगल मदर होने के नाते उन्होंने किसी तरह से अपनी बेटी को पाला। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कई राज खोलते हुए कई सारी बातें बताई। 

 

PunjabKesari

एक इंटरव्यू के दौरान नीना ने बताया कि अगर उन्हें अपने जीवन की किसी गलती को सुधारने का मौका मिलता है तो वह कभी भी शादी से पहले मां नहीं बनना चाहती। उन्होंने कहा कि एक बच्चे के लिए माता-पिता दोनों जरुरी होते है इसलिए उसने ईमानदारी से मसाबा के साथ सब कुछ शेयर किया जिस कारण उनके रिश्ते पर कभी भी गलत असर नहीं पड़ा।

PunjabKesari

बता दें नीना बिना शादी के ही क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के बेटी मसाबा की मां बन गई थी। दोनों एक दूसरे को प्यार करते थे लेकिन बाद में उन्होंने अलह होने का निर्णय लिया वहीं मसाबा का अपने पिता के साथ काफी अच्छा बांड है। नीना ने एक सिंगल मदर के तौर पर अपनी बेटी को बहुत ही मजबूती से पाला है। आज मसाबा एक मशहूर फैशन डिजाइनर है। बधाई हो फिल्म की सफलता के बाद अब वह पंगा फिल्म में कंगना रनौत की मां के किरदार में नजर आने वाली है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static