प्रड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर पर एनसीबी का छापा, पहले भी लग चुका है सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Oct 09, 2021 - 03:59 PM (IST)

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) किसी को भी बख्शने के मूड में दिखाई नहीं दे रही है। एनसीबी ने इस सिलसिले में शनिवार को  फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के आवास और कार्यालय में छापे मार हैं। 

PunjabKesari
एनसीबी की मुंबई मंडल इकाई ने आज सुबह  बांद्रा में खत्री के आवास और कार्यालय पर छापेमारी शुरू की। दरअसल ड्रग्स मामले में पहले गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान खत्री का नाम सामने आया था। बताया जा रहा है कि इम्तियाज के मुंबई के कई बड़े कलाकारों से कनेक्शन हैं। सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद भी उनका नाम सामने आया था। 

PunjabKesari

 सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने दावा किया था कि रिया और सुशांत को खत्री नाम का एक व्यक्ति ड्रग्स देता था। इम्तियाज खत्री पेशे से बिल्डर हैं और उनकी INK इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी है। साल 2017 में इम्तियाज ने वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरनेटमेंट नाम की एक कंपनी बनाई गई थी जो बॉलीवुड में नए कलाकारों को मौका देती है। 

PunjabKesari
मुंबई में इम्तियाज की एक क्रिकेट टीम भी है। वो बॉलीवुड फिल्मों में भी पैसा लगाते हैं। याद हो कि एनसीबी ने एक गुप्त सूचना के आधार पर गोवा जा रहे कोर्डेलिया क्रूज पर  छापा मारा था और क्रूज से मादक पदार्थ जब्त होने का दावा किया था। मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static