क्षितिज के वकील ने NCB पर लगाए आरोप, बोले- करण का नाम लेने का बनाया दबाव

9/28/2020 5:28:58 PM

सुशांत केस में सामने आए ड्रग मामले की जांच में कई अहम खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों इस मामले में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत से पूछताछ की थी। वहीं ड्रग्स मामले में एनसीबी ने बीते दिन धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व एग्जीक्यूट‍िव प्रोड्यूसर क्ष‍ितिज प्रसाद को हिरासत में ले लिया है। इसी बीच उनके वकील सतीश मानश‍िंदे ने दावा करते हुए कहा है कि क्ष‍ितिज पर एनसीबी द्वारा करण जौहर का नाम लेने का दबाव बनाया जा रहा है। 

क्ष‍ितिज को दिया गया थर्ड डिग्री ट्रीटमेंट: वकील

मिली जानकारी के मुताबिक वकील सतीश मानश‍िंदे का कहना है कि मेट्रोपॉलिटन मज‍िस्ट्रेट के सामने क्ष‍ितिज बीते दिन वीड‍ियो कॉन्फ्रेंसिंग के जर‍िए पेश हुए थे। इस दौरान उन्हें 3 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया। उनके वकील ने कहा, 'क्ष‍ितिज को मज‍िस्ट्रेट के सामने पेश करने से पहले प्रताड़‍ित किया गया था। यहां तक कि उनके साथ थर्ड डिग्री ट्रीटमेंट और बुरा बर्ताव भी किया गया था।' 

PunjabKesari

'क्ष‍ितिज के घर से एनसीबी को मिले सिर्फ सिगरेट के टुकड़े'

वकील का कहना है कि क्ष‍ित‍िज ने कोर्ट के सामने कहा था कि उन्हें एनसीबी की तरफ से 24 सितंबर को फोन आया था। उस समय वह दिल्ली में थे। तब एनसीबी ने उन्हें कहा कि वो उनका बयान दर्ज करेंगे और उनके घर की तलाशी ली जाएगी। वकील ने आगे बताया, 'क्ष‍ितिज 25 सितंबर को मुंबई पहुंचे। जिसके बाद वह एनसीबी के साथ अपने घर के अंदर गए। लेकिन एनसीबी को क्ष‍ितिज के घर पर सिगरेट के टुकड़ों के अलावा कुछ भी नहीं मिला।'  

PunjabKesari

'सिगरेट के टुकड़ों को एनसीबी ने बताया गांजा ज्वाइंट'

वकील ने आगे कहा, 'सिगरेट के टुकड़े को एनसीबी गांजा ज्वाइंट बता रही थी। जब क्ष‍ितिज ने इसका विरोध किया तो उन्होंने पंचनामा बना दिया। जिसके बाद क्ष‍ितिज की पत्नी के कहने पर एनसीबी ने गांजा ज्वाइंट के लिए 'माना जा रहा है' शब्द को इस्तेमाल किया। फिर क्ष‍ितिज को उनके दोस्तों ईशा और अनुभव के साथ एनसीबी ऑफिस ले जाया गया। जहां क्ष‍ितिज साढ़े 11 बजे से साढ़े 6 बजे तक बैठाकर रखा गया। जबकि एनसीबी उनके दोस्तों से पूछताछ कर रही थी।' वहीं उनके दोस्तों ने बताया कि पूछताछ में एनसीबी ने उन्हें कहा कि अगर वे क्ष‍ितिज के ख‍िलाफ बोलते हैं तो वे उन्हें छोड़ देंगे और सच में ऐसा ही हुआ।

करण जौहर के खिलाफ झूठ बोलने को कहा: वकील

वकील का कहना है कि एनसीबी ने क्ष‍ितिज के विरोध करने के बाद भी उनपर गलत आरोप लगाए। उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है। वकील ने बताया कि दूसरे दिन की गई पूछताछ में समीर वानखेड़े ने क्ष‍ितिज से कहा कि धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े होने के चलते अगर करण जौहर, राखी, नीरज, सोमेल मिश्रा, राहिल या अपूर्वा पर ड्रग्स लेने पर झूठ बोलेगा तो वे उसे छोड़ देंगे। जब क्ष‍ितिज ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया तो एनसीबी ने उसे जमीन पर बैठाकर बहुत बुरा बर्ताव किया। यहां तक कि एनसीबी ने उसे अपने वकील और परिवार से भी बात नहीं करने दी।

PunjabKesari


Bhawna sharma

Related News