नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुद डिजाइन किया अपना '' सफेद महल'',  बंगले की तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 01:28 PM (IST)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आज बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है।‘तलाश’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘बदलापुर’, ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी तमाम फिल्मों में दमदार काम करके उन्होंने खूब नेम और फेम हासिल किया है।  एक जमाने में वॉचमैन रह चुके नवाज ने अब अपने सपनों का घर बनाया है। खास बात यह है कि उन्होंने खुद इसे डिजानइन किया है। 

PunjabKesari
अभिनेता ने अपने दिवंगत पिता की याद में अपने बंगले का नाम 'नवाब' रखा है। सफेद संगमरमर सा दिखने वाले इस बंगले की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। यह बाहर से जितना खूबसूरत है, अंदर से भी उतना ही शानदार है। 

PunjabKesari

मुंबई में बनाए गए इस बंगले का इंटीरियर डिजाइन  नवाजुद्दीन ने खुद अपनी देख-रेख में किया। 3 साल के लंबे इंतजार के बाद यह तैयार हुआ। उनके इस घर का स्ट्रक्चर गांव में नवाजुद्दीन के पुराने घर से प्रेर‍ित है। 

PunjabKesari
व्हाइट कलर के इस बंगले में  काफी पेड़ पौधे लगे हुए हैं। बंगले का एंट्री गेट लकड़ी से ट्रेडिशनल डिजाइन में बना है। बालकनी में हैंगिंग लाइट्स हैं जो घर को विंटेज लुक दे रही हैं।

PunjabKesari

सामने खुली जगह है जहां पर बैठने के लिए व्यवस्था है। एक दिन पहले  नवाजुद्दीन ने  अपने घर के लॉन से एक फोटो शेयर कर अहरी हिस्सा दिखाया था। लोग इस बंगले को स्वर्ग से कम नहीं कह रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static