फिल्मों की जगह नव्या नवेली ने चुनी MBA स्‍ट्रीम, भारत की टॉप यूनिवर्सिटी  में शुरू की पढ़ाई

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 12:20 PM (IST)

नारी डेस्क: मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अहमदाबाद में भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) में दाखिला ले लिया है और अगले दो वर्षों तक BPGP MBA की पढ़ाई करेंगी। नवेली अपने नए सफर को लेकर बहुद खुश है और सोशल मीडिया के जरिए अपनी ये खुशी फैंस के साथ शेयर की है।

PunjabKesari
नव्या नवेली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर IIM से कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- "सपने सच होते हैं!!!!!! अगले 2 साल... बेहतरीन लोगों और फैकल्टी के साथ! ब्लेंडेड पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम (BPGP) 2026 की कक्षा"।  उन्होंने जो पहली तस्वीर शेयर की, उसमें वह काले रंग के सूट में दिख रही थीं। उन्होंने हरे-भरे कैंपस और वहां मिले दोस्तों की तस्वीरें भी पोस्ट कीं। 

PunjabKesari
नव्या ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर केक काटते हुए अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपने शिक्षक प्रसाद की प्रशंसा करते हुए CAT/IAT प्रवेश परीक्षाओं को पास करने में उनकी मदद की। नव्या भले ही अभिनेताओं के परिवार से ताल्लुक रखती हों, लेकिन उन्होंने Entrepreneurship के अपने जुनून को आगे बढ़ाते हुए अपने लिए एक जगह बनाई है।

PunjabKesari

 2021 में नव्या ने देश में लैंगिक असमानता से लड़ने के लिए प्रोजेक्ट नवेली लॉन्च किया था। उन्होंने अपना पॉडकास्ट, व्हाट द हेल नव्या भी आयोजित किया, जिसमें श्वेता और जया बच्चन शामिल थीं।फिल्मी दुनिया में अभी उनका आने का  कोई इरादा नहीं है. जबकि उनके भाई अगस्त्य नंदा ने द आर्चीज के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static