नताशा स्टेनकोविक ने साड़ी में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड का रिएक्शन

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 01:22 PM (IST)

नारी डेस्क: नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपनी नई म्यूजिक वीडियो "तेरे करके" के बाद एक इवेंट में साड़ी पहनकर सबका ध्यान खींचा। ग्रे कलर की खूबसूरत साड़ी में उन्होंने अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट किया, जिससे वे बेहद ग्लैमरस नजर आईं। सोशल मीडिया पर साझा की गई इन तस्वीरों और वीडियोज में नताशा अपने आकर्षक लुक में नजर आ रही हैं।

उन्होंने साड़ी के साथ मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज पहना और खुले बालों के साथ ईयररिंग्स पहने। इस लुक में नताशा ने कई अलग-अलग अंदाज में पोज भी दिए, जो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो गए।

रूमर्ड बॉयफ्रेंड का कमेंट

जहां नताशा के फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं, वहीं उनके बेस्ट फ्रेंड और रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स ने भी नताशा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए फायर इमोजी शेयर किया। यह दर्शाता है कि वह नताशा के इस सिजलिंग लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

 

हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद का नया अध्याय

नताशा का नाम हाल ही में हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद एलेक्जेंडर एलेक्स के साथ जुड़ रहा है। जुलाई में, दोनों ने एक जॉइंट पोस्ट के जरिए अपने तलाक की घोषणा की थी और बताया था कि वे अपने बेटे अगत्स्य की परवरिश के लिए मिलकर काम करेंगे। नताशा और एलेक्जेंडर की नजदीकियों के चलते उनके रिश्ते पर चर्चा तेज हो गई है, और दोनों को कई बार साथ में वक्त बिताते देखा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

 

इस नई शुरुआत में नताशा का आत्मविश्वास और ग्लैमरस लुक निश्चित रूप से चर्चा का विषय बना हुआ है। उनके फैंस उनकी आगे की यात्रा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static