Naseeruddin Shah ने बताया ''द केरल स्टोरी'' को एक खतरनाक ट्रेंड! बोले- ''नहीं देखूंगा फिल्म''

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 03:53 PM (IST)

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर 'द केरल स्टोरी' जमकर धूम मचा रही है। फिल्म फिलहाल अपने चौथे हफ्ते में है और उनकी कमाल की कलेक्शन से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। खबरों की मानें तो इस समय तक फिल्म ने 228 करोड़ की कमाई कर ली है। जहां पर इस समय बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स की फिल्म पीट रही है, वहीं अदा की फिल्म का जादुई आंकड़ा वाकई काबिले तारीफ है। लेकिन शायद दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह को द केरल स्टोरी की सक्सेस को उन्होंने डेंजरस ट्रेंड बताया है।

PunjabKesari

केरल स्टोरी पर क्या बोले नसीरुद्दीन शाह

मीडिया से बातचीत करते हुए शाह ने कहा- 'भीड़, अफवाह, फराज जैसी काबिल फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धाराशायी हो गईं। कोई भी ये फिल्में देखने थियेटर नहीं गया। लेकिन वे लोग 'द केरल स्टोरी' देखने के लिए सिनेमाघर जा रहे हैं। मैंने ये फिल्म नहीं देखी है। मैं इसे देखने का इरादा भी नहीं रखता हूं, क्योंकि मैंने इसके बारे में काफी कुछ पढ़ लिया है'।

PunjabKesari

केरल स्टोरी की सक्सेस को बताया एक खतरनाक ट्रेंड

एक्टर ने इस फिल्म की सफलता को एक खतरनाक ट्रेंड बता दिया। साथ ही उन्होंने इसकी तुलना हिटलर से कर ही। वो कहते हैं- 'एक तरफ, ये खतरनाक ट्रेंड है। इसमें कोई शक नहीं है। हम लोग नाजी जर्मनी की तरफ बढ़ रहे हैं, जहां हिटलर के समय में सुप्रीम नेता के जरिए फिल्ममेकर्स को अपॉइंट किया जाता था। ताकि वो अपनी फिल्मों में सरकार की तारीफों की पुल बांधे और उन्होंने देशवासियों के लिए क्या किया है, ये सब दिखाएं। यहूदी समुदाय को नीचा दिखाया जाता था। जर्मनी के कई दिग्गज फिल्ममेकर्स ने देश छोड़ दिया था और हॉलीवुड चले गए थे। वहां जाकर फिल्में बनाईं। यहां इंडिया में भी अब यही चीजें हो रही हैं। या तो सही की तरफ रहें, या न्यूट्रल रहें या फिर सत्ता समर्थक।'

PunjabKesari

वहीं एक्टर इस बात की उम्मीद करते हैं कि जल्द ही चीजें नॉर्मल हो जाएंगी। वो कहते हैं कि वो इस नफरत के माहौल से थक गए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static