ये हसीनाएं भी है लाल रंग की दीवानी, नई नवेली दुल्हनें करवा चौथ पर इनसे जरूर लें Idea

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 04:39 PM (IST)

करवा चौथ का त्यौहार हो और लाल रंग का जिक्र ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। वैसे तो हर शादीशुदा महिला के वार्डरोब में लाल रंग मिल ही जाएगी लेकिन करवा चोथ पर तो इस रंग के अलग ही मायने हाेते हैं। रेड का क्रेज महिलाओं के बीच कभी खत्म ही नहीं हुआ है। आम महिलाओं से लेकर सेलिब्रिटी तक हर कोई कभी ना कभी रेड आउटफिट में दिख ही जाता है। अगर आपकी भी नई- नई शादी  हुई है तो पहले करवाचौथ पर रेड ही पहनें, इससे त्यौहार का मजा दोगुना हो जाएगा। चलिए कुछ हसीनाओं के रेड लुक पर डालते हैं एक नजर।

PunjabKesari

अंकिता लोखंडे

अगर आपका भी पहला करवा चौथ है तो टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की तरह लाल साड़ी कैरी कर सकती हैं। हाथ में मेहंदी, बाजू में सोने का कंगन, हरी चूड़ियां, गले में मंगलसूत्र और मांग में लाल सिंदूर लगाए अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बालों में गजरलगाकर उन्होंने अपने लुक को पूरा किया था। 

PunjabKesari
करीना कपूर

नई-नवेली दुल्हन पर वैसे तो सब रंग जचते हैं लेकिन लाल काफी ज्यादा खिलकर आता है। कुछ भारी भरकम नहीं पहनना चाहती हैं तो करीना की तरह सिंपल लाल साड़ी कैरी कर सकती हैं, मांग में सिंदूर लगाकर खूबसूरती पर चार चांद लगाएं।

PunjabKesari
 दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण इस खूबसूरत लाल साड़ी में अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। बनारसी साड़ी के साथ इस तरह का हार कैरी कर आप भी अपने लुक को रॉयल बना सकती हैं। 

PunjabKesari

मौनी रॉय

अगर आप भी अपनी पतली कमर फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो  मौनी रॉय से आइडिया ले सकती हैं। सुर्ख लाल रंग की साड़ी में आपको देखकर कोई भी मदहोश हो जाएगा। 

PunjabKesari
श्रद्धा आर्या

रेड साड़ी के साथ श्रद्धा आर्या  ने अपने लुक को सिंदूर और बिंदी के साथ पूरा किया जिसमें वो कहर बरपा रही थी। यकीन मानिए इस तरह की साड़ी में आपकी भी हर कोई तारीफ करेगा।

PunjabKesari
 कैटरीना कैफ

ट्रेडिशनल लाल फ्लोरल प्रिंट्स साड़ी में यकीन मानिए आपकी भी खूबसूरती दाेगुनी हो जाएगी। आप भी कैटरीना की तरह गोल्ड ड्रॉप ईयररिंग्स और रेड बिंदी लगा सकती हैं। 

PunjabKesari
आलिया भट्ट

आलिया की  लाल रंग की लहंगा साड़ी सिंपल होने के साथ- साथ Attractive भी लग रही थी। नई नवेली दुल्हन इस तरह की साड़ी में बला की खूबसूरत लगेगी। 

PunjabKesari

मलाइका अरोड़ा

अगर आप अपनी पुरानी प्लेन साड़ी को मॉर्डन तरीके से स्टाइल करना चाहती हैं तो मलाइका से आइडिया लें। उन्होंने स्टेटमेंट नेकपीस और विदाउट स्लीव्स ब्लाउज़ के साथ रेड साड़ी को कैरी किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static