वाह क्या किस्मत  है! इस कर्मचारी को मुकेश अंबानी ने तोहफे में दिया 1,500 करोड़ का घर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2023 - 12:00 PM (IST)

अपने- अपने क्षेत्र में हर कोई मेहनत करता है, इनमें से कुछ को तो अपना हक मिल जाता है लेकिन कुछ के हाथ खाली ही रह जाते हैं। कर्मचारियों की बस यह ही इच्छा होती है कि उनका बॉस सफलता पर पीठ थपथपाए और गलती पर आगे से ऐसा न करने की हिदायत भी दे। कुछ ऐसे ही हैं देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी। उन्होंने अपने कर्मचारी के काम से खुश होकर उसे करोड़ाें का तोहफा दे दिया है।

PunjabKesari
रिलायंस इंडस्ट्री  के चेयरमैन ने दुनिया को बता दिया है बड़े कारोबार की तरह उनका दिल भी बहुत बड़ा है। उन्होंने अपने सबसे  पुराने कर्मचारी को 1,500 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है। हम बात कर रहे हैं  मनोज मोदी की जिन पर मुकेश अंबानी आंख मूंदकर विश्वास करते हैं। वह किसी भी बड़े फैसले से पहले उनसे सलाह जरूर लेते हैं।  

PunjabKesari
कहा जाता है कि र‍िलायंस इंडस्‍ट्रीज के फैसलों में मनोज मोदी ही दिमाग चलता है और ये मुकेश अंबानी को सलाह देते हैं। तभी तो उन्हें अंबानी को राइट हैंड माना जाता है। अब अंबानी परिवार अपने सबसे वफादार कर्मचारी का सम्मान करते हुए उनके लिए मुंबई के पॉश इलाके नेपियन सी रोड में 22 मंजिला अपार्टमेंट खरीदा है। इस अपार्टमेंट का नाम वृन्दावन है जो 1.7 लाख वर्ग फुट एरिया में है और इसकी कीमत 1,500 करोड़ रुपये है। 

PunjabKesari
इस घर को तलाटी एंड पार्टनर्स एलएलपी ने डिजाइन किया है और फर्नीचर इटली से मंगाया गया है।  बिल्डिंग 1.7 लाख वर्ग फुट में फैली हुई है, जिसमें प्रत्येक मंजिल 8000 वर्ग फुट के एरिया को कवर करती है. इस इमारत में 7 मंजिलों तक पार्किंग प्रतिबंधित है। मनोज मोदी लगभग न के बराबर ही मीड‍िया कवरेज में आते हैं। यही कारण है कि उनके बारे में लोगों काे ज्यादा जानकारी नहीं है। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो मनोज मोदी और मुकेश अंबानी इंजीनियरिंग कॉलेज में क्सालमैट थे। वहीं से इन दोनों के बीच दोस्ती हुई जो आज तक चल रही है। वैसे तो लंबे समय से मनोज मोदी के पास  र‍िलायंस इंडस्‍ट्रीज में कोई भी पद नहीं था लेकिन  बिना पद के भी वह कंपनी के CEO को बराबर ओहदा रखते थे।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static