मौनी रॉय की शादी हुई पक्की, गोवा में ब्वॉयफ्रेंड के साथ करेंगी बीच वेडिंग

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 04:10 PM (IST)

टीवी की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही दुल्हनिया बनने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी महीने की 27 तारीख को मौनी अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से शादी करेंगी और इस वक्त दोनों शादी की तैयारियों में बिजी है। पहले खबर सामने आई थी कि मौनी और सूरज दुबई में शादी के बंधन में बंधेंगे लेकिन अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मौनी गोवा में बीच वेडिंग करेंगी।

PunjabKesari

सूत्रों की माने तो शादी के लिए फाइव स्टार होटल बुक कर लिया गया है और इन्विटेशन भी भेजने शुरू हो गए हैं। गेस्ट को रिक्वेस्ट की गई है कि शादी से जुड़ी जानकारी शेयर ना करें। वही कोविड के बढ़ते केस को देखते हुए सभी गेस्ट को अपने साथ  वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट लाने की भी बात कही जा रही है।

PunjabKesari

वही गोवा के फाइव स्टार होटल W Goa में यह कपल शादी के बंधन में बंधेगा, जो वगाटर बीच पर मौजूद है। हाल में ही इसी होटल में मौनी अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखी थी। कहा जा रहा है कि यह उनकी बैचलरेट पार्टी थी। शादी में आने वाले गेस्ट की बात करें कि इस लिस्ट में करण जौहर, एकता कपूर, मनीष मल्होत्रा, आशका गोराडिया जैसे सिलेब्रिटीज़ के नाम की चर्चा है। रिपोर्ट्स की माने तो मौनी खुद अपनी शादी की तैयारियों का जायजा ले रही है। उनके होने वाले दूल्हे मियां भी इस वक्त इंडिया में ही हैं।

PunjabKesari

मौनी रॉय के होने वाले दूल्हे मियां की बात करें तो वो दुबई में बैंकर है। मौनी और सूरज के बीच अच्छी बॉडिंग है। खबरों की माने तो पिछले 2 सालों से मौनी और सूरज एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पहले जब मौनी और सूरज के अफेयर की खबरें उड़ी थी तो एक्ट्रेस ने इस बात को स्वीकार नहीं किया था लेकिन अब लगता है कि मौनी अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती है।लॉकडाउन के वक्त मौनी ने दुबई में अपनी बहन, जीजा और बच्चों के साथ काफी वक्त बिताया था और इसी दौरान उनकी नजदीकियां सूरज से बढ़ी। दुबई में मौनी ने सूरज की फैमिली के साथ भी अच्छा वक्त बिताया। मौनी सूरज के माता-पिता के काफी करीब हैं। खबरों की माने तो शादी का फैसला लेते वक्त मौनी ने इस बात को भी ध्यान में रखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static