कान्स के रेड कार्पेट पर छाई टीवी की नागिन, Mouni Roy ने चश्मा पहनकर दिखाया स्वैग

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 11:39 AM (IST)

इन दिनों हर कहीं कान्स का बोलबाला है क्योंकि इस फेस्टिवल में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहा है। कान्स 2023 में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने डेब्यू किया है। वहीं इनमें से अब एक्ट्रेस मॉनी रॉय का नाम भी शामिल है। टीवी की नागिन मॉनी रॉय का लुक भी सामने आया है। एक्ट्रेस ने फ्रांस के फ्रैंच रिवेरा में चल रहे कान्स में एक से बढ़कर एक पोज दिया है। मॉनी का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

इस डिजाइनर की ड्रेस में दिखी मॉनी 

कान्स फेस्टिवल के मॉनी रॉय ने ब्राइट येलो कलर की ड्रेस कैरी की। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने खुद को स्टाइल करने की सारी जिम्मेदारी फेमस सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट मेनका हरिसिंघानी को दी थी। मेनका ने एक्ट्रेस के लिए दुबई की डिजाइनर बुटीक Atelier Zuhra से पिक की थी। वहीं मॉनी के द्वारा पहनी गई ज्वेलरी स्वारोवस्की से ली गई थी। 

PunjabKesari

गाउन में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

वहीं अगर बात मॉनी के आउटफिट की करें तो उन्होंने फ्लोरलेंथ ब्राइट येलो गाउन कैरी किया था। गाउन की फिटिंग के एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं। इस गाउन में एक लम्बी ट्रेल भी थी और इसमें ऊपर की ओर से लाइट प्लीट्स डाली गई थी। वन साइडेड शॉल्डर गाउन में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही थी।

PunjabKesari

बेहद  गॉर्जियस दिखी मॉनी 

ऑवरऑल लुक में मॉनी रॉय बेहद ही गॉर्जियस दिख रही थी। आंखों पर लेंसकार्ट काला चश्मा, गले में मल्टीकलर नेकपीस, डार्क मेकअप और स्ट्रेट हेयर्स के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

दूसरा लुक भी आया सामने 

जहां मॉनी ने पहले दिन ब्राइट येलो गाउन कैरी किया। वहीं दूसरे लुक में वह ऑल ब्लैक लुक में काफी गॉर्जियस लग रही थी। ब्लैक ऑफ शॉल्डर गाउन में एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखी। 

PunjabKesari

इस डिजाइनर ने किया था मॉनी का गाउन डिजाइन 

मॉनी के द्वारा पहना गया गाउन डिजाइनर तारिक एडिज ने डिजाइन किया था मॉनी का गाउन कस्टम डिजाइनर अक्षय त्यागी ने स्टाइल किया था। फ्लॉलेस मेकअप, आंखों पर लैंसकार्ट का काला चश्मा और पॉनीटेल के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

दोनों ही डेब्यू लुक में मॉनी रॉय बेहद ही गॉर्जियस दिख रही थी। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static