राज कुंद्रा पर गिरी एक और मुसीबत, मॉडल ने कंपनी के 3 प्रोड्यूसर्स के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

punjabkesari.in Wednesday, Jul 28, 2021 - 12:43 PM (IST)

जाने-मानें बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने के आरोपों में दिन ब दिन घिरते ही जा रहे हैं। वहीं, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनका लगातार सपोर्ट कर रही एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ भी सवालों के कटघरे में आ गई है।दरअसल, राज की कंपनी के 3 प्रोड्यूसर्स के खिलाफ मुंबई के मालाड के मालवाणी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है।

जानकारी के लिए बतां दें कि गहना वशिष्ठ इससे पहले इसी तरह के एक अन्य मामले में गिरफ्तार हो चुकी हैं। इन चारों पर हॉटशॉट और कुछ अन्य ऐप के लिए अश्लील कंटेंट बनाने का आरोप है।


PunjabKesari

एडल्ट फिल्म करने के लिए मुझे मजबूर किया गया- मॉडल
बतां दें कि एक मॉडल ने इन चारों पर यह FIR दर्ज करवाई है। अपनी कंप्लेंट में एक्ट्रेस ने कहा है कि हॉटशॉट्स ऐप के लिए एडल्ट शूट करने को उन्हें मजबूर किया गया था। अगर वे इसे करने से मना करती थीं, तो उन्हें कॉन्ट्रैक्ट और FIR की धमकी दी जाती थी। वहीं बतां दें कि आज इस केस को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल को सौंप दिया जाएगा।

आपकों बतां दें कि आरोप लगाने वाली मॉडल की उम्र 25 साल है और वह कई हिंदी, मराठी और भोजपुरी फिल्मों में छोटी भूमिकाएं निभा चुकी हैं। 

अपने बयान में माॅडल मे कहा कि 2018 में उन्हें रौनक नाम के एक कास्टिंग डायरेक्टर के जरिए कुछ काम मिला था। 4 फरवरी 2018 को, वे मलाड में मिले जहां रोवा खान नाम की प्रोड्यूसर से मिलवाया गया। रोवा की कार से उसे मढ़ के एक बंगले पर ले जाया गया और 'सिंगल मदर' नाम की एक स्क्रिप्ट दी गई। इसके बाद महिला को मेकअप रूम में ले जाया गया।

PunjabKesari


अगर पैसे चाहिए तो फिल्म में काम करना होगा
महिला जैसे ही तैयार होकर पहुंची उसे एक प्रोड्यूसर ने कहा कि वे 'सिंगल मदर' की भूमिका में फिट नहीं हो रही हैं, इसलिए अब उन्हें 'बर्तनवाली' नाम की एक अलग फिल्म करनी होगी। जब महिला ने स्क्रिप्ट पढ़ी तो उसमें ज्यादा बोल्ड सीन थे जिस वदह से माॅडल ने मना कर दिया, रोवा ने उससे कहा था कि अगर उसे पैसे चाहिए तो उसे इस फिल्म में काम करना होगा।
 

PunjabKesari

चिंता न करे, एक्ट्रेस का नाम और चेहरा ग्राफिक्स के जरिए बदल दिया जाएगा
महिला को मनाने के लिए रोवा ने यहां तक कहा था कि यह फिल्म किसी भी चैनल पर प्रसारित नहीं होगी। यह एक ऐप के लिए है और इसे देखने के लिए उन्हें भुगतान करना होगा, साथ ही यह भी कहा गया कि एक्ट्रेस का नाम और चेहरा ग्राफिक्स के जरिए बदल दिया जाएगा।


हाय, मेरा नाम शनाया है, मैंने हॉट हिट चैनल पर बोल्ड सीरीज की है
इसके बाद रोवा ने महिला से 'शनाया' नाम के एक छोटा सा वीडियो रिकॉर्ड करने को कहा। वीडियो में महिला को कहना था, ‘हाय, मेरा नाम शनाया है। मैंने हॉट हिट चैनल पर बोल्ड सीरीज की है। मेरा लुक देखने के लिए हॉट हिट चैनल को डाउनलोड करें। 


वहीं बतां दें कि राज कुंद्रा फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। राज को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद 20 जुलाई को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था, जिसे बाद में बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दिया गया था।


वहीं राज कुंद्रा की ओर से मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट में जमानत की याचिका दायर की गई है। जिस पर आज सुनवाई होनी है। उनके वकील का तर्क है कि मुंबई पुलिस राज से कई बार पूछताछ कर चुकी है। आगे भी वे बुलाने पर हाजिर हो जाएंगे, इसलिए उन्हें पुलिस स्टेशन में रखने की बजाय बेल दी जाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static