मिनिषा लांबा ने लिया पति से तलाक, जानिए लंबे समय से कहां गायब थी यह एक्ट्रेस

8/4/2020 4:49:20 PM

फिल्म 'बचना ऐ हसीनो' फेम एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने पति रेयान थाम से अपना रिश्ता खत्म कर दिया है। जी हां, एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में जानकारी दी है। एक इंटरव्यू में मिनिषा लांबा ने बताया कि उनका पति रेयान थाम से तलाक हो गया है।

5 साल बाद हुई पति रेयान से अलग

यहां आपको बता दें कि रेयान पूजा बेदी के कजिन है। रेयान एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मिनिषा लांबा ने कहा कि रेयान अब उनकी जिंदगी से पूरी तरह से अलग हो गए हैं। दोनों एक-दूसरे से कानूनी तौर पर अलग हो चुके हैं। बता दें कि मिनिषा और रेयान की शादी को 5 साल हुए थे।

जानकारी के मुताबिक मिनिषा पिछले काफी समय से पति से अलग रह रही थी।रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच काफी प्रॉब्लम्स बढ़ गई थी हालांकि दोनों ने इस बात को कबूला नहीं था लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद यह बताया कि वह अपने पति से अलग हो गई।

प्राइवेट सेरेमनी में की थी शादी

मिनिषा और रेयान की पहली मुलाकात 2013 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। पहली मुलाकात में ही दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। 2 साल की रिलेशन के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। दोनों की शादी की खबर पूजा बेदी ने ट्वीट कर दी थी। कपल ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी, जिसमें उनके घरवाले, कुछ दोस्त और करीबी ही शामिल हुए थे।

चलिए अब आपको बताते हैं कि आखिर कौन है मिनिषा लांबा। मिनिषा एक हरियाणवी जाट परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनका जन्म नई दिल्ली में हुआ था। पढ़ाई के दौरान ही उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने कई नामी ब्रांडस के लिए एड किए। एड की शूटिंग के दौरान ही उन्हें पहली फिल्म ऑफर हुई। उन्होंने 2005 में फिल्म 'यहां से' अपना फिल्मी करियर शुरू किया। फिल्म की शूटिंग के दौरान वे मिरांडा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई भी कर रही थीं।
 
साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'बचना ए हसीनों' से मिनिषा को पहचान मिली। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और बिपाशा बसु भी थे।

मिनिषा लांबा उस वक्त भी सुर्खियों में आई जब उन्होंने नाक की सर्जरी करवाई। कहा जाता है कि फिल्मों में आने के बाद उन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए नाक की प्लास्टिक सर्जरी कराई थी लेकिन यह सर्जरी गलत हो गई और उनका लुक अच्छा होने की बजाय बिगड़ गया।

इसी के साथ आपको बता दें कि मिनिषा लांबा अब एक प्रोफेशनल पोकर प्लेयर बन चुकी हैं। इस बारे में उन्होंने खुद एक इंटरव्यू बताया था।

मिनिषा ने कहा था, 'बॉलीवुड में मेरे करियर ने मुझे पीछे खींच लिया क्योंकि मुझे वैसे रोल नहीं मिल रहे थे जैसे मैं करना चाहती थी। पोकर के बारेे में मुझे मेरे एक दोस्त ने बताया था। शुरुआत में मैं इससे दूर रही थी लेकिन जब मैंने इस खेल को सीखा तो इसमें मैं पारंगत होने लगी। हालांकि अगर कभी मुझेे बॉलीवुड से अच्छे रोल मिले तो जरूर फिल्में भी करूंगी।

भले ही मिनिषा लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूूब एक्टिव है


Priya dhir

Related News