शरीर के हर ऑर्गन्स को स्ट्रांग रखने के लिए मिलिंद सोमन ने किया 6 उंगलियों से पुलअप

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 05:16 PM (IST)

मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। 55 साल की उम्र में भी मिलिंद मैराथन में भाग लेते हैं। इतना ही और माउंटेन क्लाइंब‍िग जैसे स्पोर्ट्स भी वह अकसर करते रहते हैं। वहीं वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आए दिन अपने वर्कआउट वीड‍ियोज भी फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। हाल ही में मिलिंद ने एक नया वीडियों शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर छह उंगली से पुल-अप्स करते नजर आ रहे हैं। 

मिलिंद का यह वर्कआउट वीड‍ियो देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल,  वे अपने दोनों हाथों की तीन-तीन उंगल‍ियों के सहारे अच्छी हाइट तक पुल-अप्स कर रहे हैं। मिलिंद का यह वीड‍ियो देख कई लोगों ने इसे ट्राई भी किया जिसे एक्टर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है।
 

मिलिंद सोमन ने अपनी इस वीडियों के साथ एक खास मैसेज भी दिया है।  वे लिखते हैं- 'छह उंगल‍ियों का पुल-अप्स- 8 रिपिटेशन वाला तीसरा सेट। आपके शरीर का हर हिस्सा और दिमाग, ऑर्गन्स और सिस्टम्स, मसल्स, ध्यान, स्टैमिना, पाचन क्रिया सब उम्र के साथ कमजोर होते जाते हैं, बढ़ती उम्र से मेरा मतलब है मिड-20s से, धीरे-धीरे और फिर तेजी से, जब तक कि आप अपने शरीर के हर हिस्से और दिमाग को मजबूत रखने की कोश‍िश नहीं करते'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static