KRK को ‘गधा-चूहा’ कहकर मीका सिंह ने फिर खड़ी की कंट्रोवर्सी!

punjabkesari.in Saturday, May 29, 2021 - 04:05 PM (IST)

कंट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियों में रहने वाले सिंगर और रैपर मीका सिंह एक बार फिर अपनी बयानबाजी करके चर्चा में है। दरअसल, अब मीका सिंह ने एक्टर कमाल आर खान से पंगा ले लिया है। 
 

माफी के लिए भीख मांगते हुए KRk का वीडियो है मेरे पास-मीका
आपकों बतां दें कि कमाल आर खान ने हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का रिव्यू किया था जिसे लेकर सलमान खान ने उन्हें मानहानि का नोटिस भी भेजा है वहीं इस पर अब मीका सिंह भी कमाल आर खान पर नाराज हो गए। उन्होंने केआरके को गधा और चूहा कहते हुए दावा किया है कि उनके पास माफी के लिए भीख मांगते हुए केआरके का वीडियो भी है।

King Mika Singh (@MikaSingh) | Twitter

पर्सनल कमेंट नहीं करना चाहिए-मीका
मीका ने एक इंटरव्यू में कहा केआरके को किसी फिल्म के रिव्यू में पर्सनल कमेंट नहीं करना चाहिए। ‘राधे: योर मोस्टेड वांटेड भाई’ को बदनाम करने पर सलमान ने कानूनी नोटिस भेजा है। सलमान की कानूनी टीम ने मानहानि का मुकदमा दायर किया गया है क्योंकि KRK  ने कहा है कि सलमान खान भ्रष्ट हैं, वह और उनका ब्रांड ‘बीइंग ह्यूमन’ धोखाधड़ी, हेरफेर और मनी लॉन्ड्रिंग लेनदेन में शामिल हैं'।

गधा और चूहा है कमाल आर खान-मीका
मीका ने एक यूटयूब चैनल पर एक वीडियो में केआरके को गधा और चूहा कह कर बुलाया है। मीका का कहना है कि मीडिया और क्रिटिक्स को किसी भी फिल्म के बारे में कुछ भी रिव्यू देने का अधिकार है लेकिन पर्सनल अटैक नहीं होना चाहिए। मीका ने कहा कि ‘आश्चर्य है कि सलमान भाई ने उनके खिलाफ केस करने में इतना वक्त लिया इस तरह के गधे को तो जल्द सबक सिखाना चाहिए... वह हमेशा पर्सनल अटैक करता है जो गलत है।

KRK (@kamaalrkhan) | Twitter
 

मैं केस केस-वेस नहीं सीधा झापड़ दूंगा-मीका
मीका सिंह ने बताया कि अगर कभी केआरके ने मुझ पर कमेंट किया तो ‘मेरी तरफ से कोई केस-वेस नहीं होगा, सीधे झापड़ होगा। केआरके इतना बड़ा चूहा है वो अपनी बिल से बाहर नहीं निकलेगा क्योंकि उसे पता है जैसे ही वो बाहर निकलेगा उसे झापड़ पड़ने वाले हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static