सलमान के बाद KRK ने मीका से लिया पंगा, सिंगर बोला- केस नहीं सीधा झापड़ मारूंगा

punjabkesari.in Sunday, May 30, 2021 - 12:12 PM (IST)

फिल्म राधे का नेगेटिव रिव्यू देने के बाद कमाल आर खान मुश्किलों में फंस गए हैं। सलमान खान ने केआरके पर लीग्ल एक्शन लेते हुए उन पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि सलमान की टीम ने बताया कि नेगेटिव रिव्यू के कारण नहीं बल्कि सलमान पर आपत्तिजनक टिप्पणी के चलते केआरके पर मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं केआरके अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सलमान के बाद अब उन्होंने सिंगर मीका सिंह से पंगा ले लिया है। 

वहीं मीका ने भी केआरके को करारा जवाब दिया है। दरअसल, केआरके ने मीका सिंह को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था, 'कल मैं एक लुखे सिंगर का भी रिव्यू करूंंगा जो नाक से गाना गाता है।' हालांकि बाद में केआरके ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया था। 

PunjabKesari

केआरके के इस ट्वीट के बाद मीका ने भी उन्हें करारा जवाब दिया। सिंगर ने ट्वीट कर लिखा, 'बेटा कौन हो तुम? यह तुम्हारे पापा जी हैं। हम नाक से गाके नाक में दम करते हैं। आप कहां से बोलते हो यार वो जगह बता दो क्योंकि आपकी आवाज में ही बहुत बदबू आती है।' 

 

 

इस ट्वीट के अलावा मीका सिंह का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। जिसमें मीका कह रहे हैं, 'केआरके पर सलमान खान केस कर बहुत अच्छा किया। अगर वो मेरे बारे में कुछ गलत बोलेगा तो मैं केस वेस नहीं होगा सीधा झापड़ होगा। मैं सलमान खान से नाराज हूं कि उन्होंने इतनी देर से ये फैसला लिसा। फिल्म के बारे में जरूर बोलो लेकिन किसी पर पर्सनल अटैक मत करो।' 

 

 

हालांकि इसके बाद भी कमाल आर खान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। वहीं केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट को प्राइवेट कर लिया है। फिलहाल अब देखना यह है कि केआरके पर सलमान खान द्वारा किए केस का क्या नतीजा निकलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static