मिया खलीफा ने करवाया एडल्ट फोटोशूट, वीडियो शेयर कर फैंस को दिखाई अपनी ग्लैमरस अदाएं

punjabkesari.in Thursday, Jun 10, 2021 - 05:12 PM (IST)

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा अकसर अपने बोल्ड फोटोज़ और वीडियों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से मिया खलीफा ने न्यूड फोटोशूट करवा इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। मिया खलीफा ने इंस्टा पर अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीर और वीडियो को शेयर किया है. जिसमें निया ने अपनी बॉडी की खूबसूरत ज्वैलरी से कवर किया हैं। 
 

मिया खलीफा की ये स्टनिंग फोटो सोशल मीडिया पर खूब  वायरल हो रही है। मिया की इन फोटोज को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।


PunjabKesari
 

मिया खलीफा ने इस फोटोशूट का वीडियो भी किया शेयर-
मिया खलीफा ने इस फोटोशूट का वीडियो भी शेयर किया है। ज्वैलरी सेट पहने पोज देती मिया खलीफा स्टनिंग दिखाई दे रही हैं मिया ने अपने लुक को कॉम्पलिटमेंट करते हुए हाथो हाथों में रिंग्स और ब्रेसलेट पहने हैं। ओपन हेयर और सटल मेकअप में मिया खूबसूरत लग रही हैं।
 

फिटनेस फ्रीक के लिए भी मशहूर है मिया खलीफा-
बतां दें कि मिया खलीफा अपनी इन ग्लैमरस अदाओं के साथ फिटनेस फ्रीक के लिए भी मशहूर है। इसलिए अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए मिया कई फोटोज शेयर करती हैं। मिया की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। बतां दें कि इंस्टाग्राम पर  उनके 24.3m फॉलोअर्स हैं।

PunjabKesari

 ISIS से धमकी मिलने के बाद मिया ने छोड़ा था पोर्न करियर-
जानकारी के लिए आपकों बतां दें कि, मिया खलीफा पोर्न स्टार रह चुकी हैं। लेकिन ISIS से धमकी मिलने के बाद मिया ने ये प्रोफेशन छोड़ दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static