प्रेग्नेंसी में हुई पति की मौत, खुद को संभाला लेकिन लोगों ने नहीं दिया जीने, छलका एक्ट्रेस का दर्द!

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 04:10 PM (IST)

साउथ एक्ट्रेस मेघना राज जितनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतनी ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी। मेघना ने साल 2018 में शादी और साल 2020 में उनके पति इस दुनिया को अलविदा कह गए। जब एक्ट्रेस के पति की मौत हुई उस वक्त वो 5 महीने प्रेग्नेंट थी। उनके पति चिरंजीवी सरजा थे। पति की मौत के बाद बड़ी मुश्किल से उन्होंने खुद को संभाला।

पति की मौत के बाद अकेले संभाला सब कुछ 

मेघना और चिरंजीवी बचपन के दोस्त थे। एक-दूसरे को 10 साल डेट करने के बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया। साल 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंधे और साल 2021 में यह जोड़ी टूट गई। हार्ट अटैक की वजह से चिरंजीवी की मौत हो गई। पति की मौत के बाद मेघना को सब कुछ अकेले ही मैनेज करना पड़ा। उनपर कई तरह के कमेंट्स किए गए। एक्ट्रेस का हाल ऐसा हो गया था कि वो हंसने से भी डरती थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meghana Raj Sarja (@megsraj)

एक इंटरव्यू में मेघना ने कहा कि लोगों के जजमेंट्स से डील करना बहुत दर्दनाक था। मेघना ने कहा- कई लोग मेरे पास आकर कई तरह की बातें करते थे और चाहते थे कि मैं उनकी तरह इस दुख से उबरने की कोशिश करूं, लेकिन मैं उनकी तरह नहीं हूं. ऐसा होने वाला नहीं था. क्योंकि मैं जेनेटिकली या बायोलॉजिकली वैसी नहीं हूं जैसा वो चाहते हैं. वो चाहते थे कि मैं एक तरह से बिहेव करूं, जैसा कि विधवा औरतें करती हैं. उन्हें ऐसा लगता था कि वो सही हैं. लेकिन मेरा तरीका अलग है. वैसे ही मेरे ब्रदर इन लॉ का भी तरीका रहा होगा.  

हंसने से भी डरने लगी थी मेघना

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि लोगों की वजह से उन्होंने हंसना छोड़ दिया। मेघना ने कहा-  बहुत लोग थे जो आकर मुझसे कहते थे कि मुझे नहीं लगता कि बाकी किसी को चिरंजीवी के जाने से इतना फर्क पड़ा है. मुझे लगता था, आपको कैसे पता चलेगा, क्योंकि हर कोई आपकी तरह रिएक्ट नहीं करेगा. आपके स्टैंडर्ड पर गिरकर नहीं बोलेगा. ऐसा कई बार हुआ कि मैं जोर से हंसना चाहती थी, लेकिन हंस नहीं पाई, क्योंकि मैं डर जाती थी. मैं डर जाती थी कि लोग क्या सोचेंगे. लोग मुझे जज करेंगे, कि मैं इतनी तेज हंस रही हूं. वो मुझसे पूछेंगे कि - हो गया तुम्हारा दुख खत्म, अब तुम ठीक हो, शांत हो. आप सोच सकते हो! मैं सच में डर गई थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meghana Raj Sarja (@megsraj)

आगे एक्ट्रेस ने कहा, कई लोग बहुत मतलबी भी मिले. उन्होंने ये तक कहा कि उससे हमदर्दी मत जताओ, सब कुछ तो है उसके पास. मतलब ठीक है, मेरे पास है सब कुछ. मैं एक अच्छी सेटल्ड फैमिली बैकग्राउंड से आती हूं. मैं कम्फर्टेबल लाइफ जी सकती हूं. लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं इंसान नहीं हूं. क्या मेरा रिश्ता झूठा है. इसका मतलब मुझे दर्द नहीं होता. कैसे लोग इस तरह के कमेंट्स पास कर सकते हैं.

क्या दोबारा शादी करेंगी मेघना?

वही जब उन्हें इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वह दोबारा शादी करेंगी तो जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, 'लोगों का एक समूह है जो मुझे शादी करने की सलाह देता है.वहीं दूसरी ओर समाज का एक समूह ऐसा भी है जो कहता है कि आपको अपने बेटे के साथ खुश रहना चाहिए तो, मैं किसकी सुनूं?' आगे एक्ट्रेस ने कहा, 'चिरंजीवी हमेशा कहते थे कि दुनिया चाहे कुछ भी कहे, अपने दिल की सुनो. मैंने अभी तक खुद से शादी के बारे में यह सवाल नहीं पूछा है. चिरू ने एक चीज पीछे छोड़ दी है कि एक व्यक्ति को कैसे जीना चाहिए. इसलिए मैं नहीं करती. बता दें कि मेघना अभी भी फिल्मों में एक्टिव है और रियलिटी शोज भी करती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static