भारी भीड़ के सामने एमसी स्टैन की हुई पिटाई, लाइव कॉन्सर्ट छोड़कर भागा बिग बॉस Winner

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 02:41 PM (IST)

 ‘बिग बॉस’ के कभी ना भूले जाने वाले विनर एमसी स्टैन के साथ बड़ी घटना घट गई। जिस एमसी स्टैन को जिताने के लिए जनता किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार थी, आज उन्हें के सामने रैपर पर हमला हुआ। एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान  एमसी स्टैन के साथ मारपीट की घटना सामने आई है, जिसके बाद शो को रद्द कर दिया गया। 


दरअसल बिग बॉस जीतने के बाद  स्टैन की डिमांड काफी बढ़ गई है। ऐसे में वह  इंदौर में लाइव कॉन्सर्ट करने गए थे लेकिन बजरंग दल वालों ने हंगामा कर दिया। उनका आरोप है कि रैपर के गानों में खुलेआम गाली-गलौज होती है और वह ड्रग्स को प्रमोट कर यूथ को  बर्बाद कर रहे हैं।  रैपर को यह हिदायत दी गई थी कि अगर उन्होंने अपने शो में आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया तो इसका विरोध किया जाएगा। 


स्टैन ने इस धमकी को हल्के में लेते हुए  शो में रैप करना शुरू किया, जिसे देखते ही बजरंग दल के सदस्य स्टेज पर चढ़ गए और रैपर के साथ हाथापाई भी की। हंगामा इतना बढ़ गया कि पुलिस को  लाठियां बरसानी पड़ी। हंगामा करने वाले सदस्यों ने मंच से कहा- करणी सेना लगातार इस तरह के आपत्तिजनक और अभद्र स्टेज शो करने वालों का विरोध कर रही है। उन्होंने इस बात का भी ऐलान किया कि  एमसी स्टैन जहां भी मिलेगा वहां वो मार खाएगा। 

PunjabKesari
हालांकि एमसी स्टैन को अपने फैंस का भरपूर साथ मिल रहा है। ट्विटर पर PUBLIC STANDS WITH MC STAN ट्रेंड हो रहा है और लोग पूछ रहे है कि इतनी टाइट सिक्योरिटी होने के बाद भी ये लोग मंच तक कैसे पहुंच गए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोग स्टैन- स्टैन चिला रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static