Bigg Boss में जाकर मान्या सिंह की इमेज हुई खराब ! बार- बार दिखाती थी Miss India होने का घमंड

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 10:37 AM (IST)

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का क्रेज 16 से लोगों में देखने को मिल रहा है। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं जिसने कईयों की किस्मत बदu डाली। बहुत से सेलेब्स इसी शो के जरिए अपने गिरते करियर को ट्रेक पर लाए। हालांकि मिस इंडिया रनर-अप मान्या सिंह के साथ ऐसा नहीं हुआ। कहा जा रहा है कि बिग बॉस के घर में जाकर उन्हाेंने अपनी छवि को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है।

PunjabKesari
दरअसल मान्या साल 2020 में रनरअप बनी थीं और बिग बॉस 16 में उन्होंने  ग्रैंड एंट्री ली थी। हालांकि बिग बॉस के घर में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया और शॉकिंग एविक्शन के दौरान वह घर से बेघर हो गई। लोगों को उम्मीद नहीं थी कि वह इतनी जल्दी शो से बाहर हो जाएंगी। इसके बाद से ही उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमेंट किए जा रहे हैं।

PunjabKesari
 बिग बॉस की विनर रह चुकी गौहर खान ने भी इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा-  रियलिटी शो में कभी भी अपने टाईटल का इस्तेमाल मत करो बल्कि अपने दम पर खेलो। लेकिन पहले दिन से ही मान्या ने अपने  टाईटल का प्रयोग किया। याद हो कि बिग बॉस के घर में मान्या ने TV एक्ट्रेस श्रीजिता ने करियर पर सवाल उठाते हुए कहा था कि- मैंने देश का प्रतिनिधत्व किया है, तुमने क्या किया है, तुम हो क्या एक टीवी एक्ट्रेस? 
PunjabKesari

मान्या का ये अंदाज लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया था, यही कारण है कि उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। उन्होंने बिग बॉस में एंट्री लेने से पहले  अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करते हुए कहा था कि- 6-7 साल की मेहनत के बाद भी वह मिस इंडिया पेजेंट के लिए सेलेक्ट हुई और रनर-अप बनीं। उनके लिए ये सफर आसान नहीं रहा। यही नहीं, मिस इंडिया रनर-अप बनने के बाद भी उन्हें करीब 2 सालों से काम नहीं मिला।

PunjabKesari

मिस इंडिया रनरअप ने घर से बाहर निकलने के बाद भी उन पर उठ रहे सवालों  का जवाब देते हुए कहा कि- घर के अंदर वो काफी रीयल थीं और उन्होंने शो में बिल्कुल भी फेक साइड नहीं दिखाई। वो बिल्कुल भी बनावटी नहीं थी जैसी वो असल जिंदगी में रहती हैं वो ठीक वैसी ही रहीं। अब लोग उनसे क्यों नहीं कनेक्ट कर पाए ये वो समझ नहीं पा रही हैं। इसके अलावा मान्या ने ये भी माना कि घर में उन्होंने कभी भी पहले या आगे से किसी के साथ फाइट शुरू नहीं की बल्कि हर बार जब उनके सम्मान, उनके चेहरे और उनके माता-पिता को लेकर कुछ कहा गया तब ही उन्होंने रिएक्ट किया था, जिसे लोगों ने नेगेटिव लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static