''द फैमिली मैन'' वेबसीरीज के हिट होते ही मनोज बाजपेयी ने खरीदी लग्जरी कार ''लैंड क्रूजर''

punjabkesari.in Friday, Aug 13, 2021 - 01:58 PM (IST)

बॉलीवुड एक्‍टर मनोज बाजपेयी अपनी जबरदस्त एक्टिंग के चलते लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दिवाना बना चुके हैं हाल ही में मनोज बाजपेयी की वेबसीरीज द फैमिली मैन का दूसरा सीजन रीलीज हुआ जो पहले सीजन की तरह यह भी ओटीटी पर हिट हुआ। वेबसीरीज में भी मनोज अपनी शानदार एक्टिंग से बाॅलीवुड के टाॅप अभिनेताओं में शामिल है। 

PunjabKesari

वहीं, अब नेशनल अवॉर्ड विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी ने नई लग्जरी कार खरीद सुर्खियों में छाए हुए है, दरअसल, उनको अपनी एक्सपेंसिव कार के साथ शहर में स्पाॅट किया गया। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, मनोज बाजपेयी ने अपने लिए एक बड़ी लग्जरी गाड़ी खरीदी है,  एक्टर को मुंबई में एक फिल्म स्टूडियो के बाहर अपनी नई गाड़ी के साथ स्पॉट किया गया। मनोज बाजपेयी के पास पहले ही टोयोटा लैंड क्रूजर प्राडो थी और एक्टर ने अपने लिए मर्सिडीज बेंज का एसयूवी मॉडल खरीद लिया है। हालांकि इसकी कीमत के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले कुछ सालों से मनोज बाजपेयी  'द फैमिली मैन' वेबसीरीज के चलते खूब छाए हुए है। उनकी यह वेबसीरीज लोगों को खूब पसंद आ रही है। 

PunjabKesari

मनोज बाजपेयी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
मनोज बाजपेयी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म के सबसे सफल सितारों में से एक हैं। उनकी वेबसीरीज द फैमिली मैन ने सफलता के कीर्तिमान रचे और उसके बाद वे Ray में नजर आए। वह जी5 पर आई फि‍ल्म साइलेंस में भी नजर आए, जो एक मर्डर मिस्ट्री थी और मनोज ने इनवेस्टिगेटिव अधिकारी का किरदार निभाया था। अब जल्‍द ही मनोज की नई फ‍िल्‍म डायल 100 रिलीज होने वाली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static