ब्राइडल लुक के साथ  मिलेगा Royal Touch, ट्राई करें ये 6 यूनिक मांगटीका डिजाइन्स

punjabkesari.in Sunday, Dec 11, 2022 - 01:53 PM (IST)

शादी का सीजन शुरु हो चुका है, हर किसी लड़की के लिए यह दिन बहुत ही खास होता है, इस दिन वह संजने-संवरने में कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। ब्राइडल आउटफिट से लेकर ज्वेलरी हर एक चीज उन्हें एकदम परफेक्ट चाहिए होती है। आउटफिट के साथ मैचिंग और यूनिक ज्वेलरी ब्राइडल लुक को चार-चांद लगा देती है। ज्वेलरी में ईयररिंग्स, नैकलेस और मांगटीका जैसी चीजें शामिल हैं। आप इस तरह के यूनिक मांगटीका डिजाइन अपनी शादी में ट्राई कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

पर्ल मांगटीका 

पर्ल का एवरग्रीन फैशन आप मांगटीके में भी ट्राई कर सकते हैं। यह स्टाइलिश होने के साथ-साथ आपके लुक में चार-चांद लगा देगा। सिंपल और ट्रेंडी मांगटीका आप अपने वेडिंग आउटफिट के साथ ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

टू इन वन पासा डिजाइन 

आप टू इन वन पासा डिजाइन मांगटीके के तौर पर ट्राई कर सकती हैं। पासा आपको एक यूनिक लुक भी देगा और आप इसे किसी भी आउटफिट के साथ ट्राई कर सकती हैं । मैचिंग आउटफिट के साथ आप इस तरह का पासा लुक ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

कुंदन मांगटीका 

आप कुंदन का मांगटीका भी शादी में ट्राई कर सकते हैं। बहुत से लड़कियों को कुंदन की ज्वेलरी काफी पसंद आती है। ऐसे में आप मैचिंग ज्वेलरी और कुंदन के साथ लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

घुंघरु मांगटीका 

अगर आपको छनछन पसंद है तो आप घुंघरु वाला मांगटीका शादी में ट्राई कर स कती हैं। इस तरह के मल्टी घुंघरु वाले मांगटीके का साथ आप अपने परफेक्ट डे वाले दिन और भी ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं।

PunjabKesari

सिंपल मांगटीका 

अगर आपको सिंपल मांगटीका पसंद है तो आप इस तरह का टीका डिजाइन ट्राई कर सकती हैं। सिंपल सॉबर लुक के साथ शादी में और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

हेयरबैंड मांगटीका 

आजकल हेयरबैंड मांगटीका काफी ट्रैंड में है अगर आपको भी इस तरह का मांगटीका डिजाइन पसंद है तो अपने शादी में आप इसे ट्राई कर सकती हैं। आलिया भट्ट ने भी अपने वेडिंग में हेयरबैंड मांगटीा ही पहना था। गॉर्जियस और सिंपल लुक में भी आप भी आलिया के जैसे गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static