गोविंदा-कृष्णा के रिश्ते में आई दरार, मामी सुनीता बोलीं , 'जीते जी उसका मुंह नहीं देखना चाहती'

punjabkesari.in Friday, Sep 10, 2021 - 10:26 AM (IST)

बॉलीवुड के मशहूर मामा-भांजे की जोड़ी अब टूटती हुई नज़र आ रही हैं। दरअसल, एक्टर गोविंदा और उनके काॅमेडियन भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच की दरार अब बढ़ती ही जा रही हैं। दरअसल, आए दिन गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच तनातानी की खबरे सामने आती रहती हैं। हाल ही में जब द कपिल शर्मा शो’ में गोविंदा बतौर गेस्ट के तौर पर आए थे तो  कृष्णा ने अपनी प्रफोर्मेंस ही नहीं दी थी। वहीं इससे पहले भी जब नवंबर 2020 में गोविंद कपिल के शो में पहुंचे थे, तब भी कृष्णा उस एपिसोड में नजर नहीं आए थे। वहीं इस बीच गोविंदा की पत्नी ने सुनीता ने इस रिश्ते में सुधरने पर दो टूक में अपना बयान दिया है। 

PunjabKesari

सुनीता ने कहा कि जिन लोगों ने इनको बड़ा किया है उन्हीं के साथ बदतमीजी पर उतर गए हैं। गोविंदा की पत्नी सुनीता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पिछले साल नवंबर में गोविंदा ने एक बयान जारी कर कहा था कि परिवार के मुद्दों को पब्लिकली नहीं करना चाहते। एक जेंटलमैन की तरह उन्होंने अपना यह वादा निभाया। हम एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखना चाहते हैं लेकिन ये चीजें एक ऐसे प्वॉइंट पर पहुंच गई हैं जहां से कोई समाधान निकालने की जरूरत महसूस होती है।

PunjabKesari

उसके बगैर भी तो हमारा शो हिट होता है, और ये वाला भी होगा
सुनीता ने आगे कहा कि जब भी हम शो में आते हैं वह पब्लिसिटी के लिए मीडिया में कुछ ना कुछ कहता है। क्या फायदा है ये सब बोल के? परिवार के मामलों को मीडिया में बोलने का क्या फायदा है? गोविंदा इस बारे में कोई रिएक्शन नहीं देते हैं लेकिन यह दुखद है। उसके बगैर भी तो हमारा शो हिट होता है, और ये वाला भी होगा।

PunjabKesari

रिश्ते में दरार कब आई ?
कब आई रिश्ते में दरार पर सुनीता ने कहा कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच की यह दरार पिछले तीन सालों से चल रही है, जब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने ट्वीट कर कहा था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं। सुनीता का मानना है कि यह पोस्ट गोविंदा की ओर इशारा था।

PunjabKesari

मैं अपनी जिंदगी में  कृष्णा का चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती
दोनों परिवारों के बीच दूरियां कब कम होंगी इस पर सुनिता ने कहा कि यह दुरिया अब कभी कम नहीं होंगी। तीन साल पहले मैंने कहा था कि यह ऐसी चीजें हैं जो मेरे जीते जी नहीं सुलझ सकतीं। आप परिवार का नाम लेकर बदतमीजी नहीं कर सकते। हमने पाल-पोस कर बड़ा किया है तो सिर पर चढ़ जाएंगे और बदतमीजी करेंगे। अगर मेरी सास के निधन के वक्त हमने कृष्णा से घर छोड़कर चले जाने के लिए कहा होता तो क्या होता? जिन्होंने इनको पाल-पोस कर बड़ा किया ये उन्हीं के साथ बदतमीज पर उतर गए हैं। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि ये मुद्दे कभी हल नहीं होंगे और मैं अपनी जिंदगी में उसका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती।‘  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static