प्रीति जिंटा के जुड़वा बच्चों संग मस्ती करती दिखीं मालती, प्रियंका ने तस्वीरें शेयर कर फैंस को किया खुश

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 04:43 PM (IST)

नारी डेस्क : प्रियंका चोपड़ा जो अक्सर अपनी और बेटी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उन्होंने एक बार फिर अपनी बेटी मालती की प्यारी तस्वीरें पोस्ट करके उन्हें खुश कर दिया है। इस बार मालती  प्रीति जिंटा के जुड़वां बच्चों जय और जिया के साथ मस्ती करती नजर आई। 

PunjabKesari

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, प्रियंका ने लॉस एंजिल्स में बाहर खेल रही बेबी मालती की एक प्यारी तस्वीर साझा की। तस्वीर में बच्चों को तेज धूप में एक साथ अच्छा समय बिताते हुए दिखाया गया है।तस्वीर में, माल्टी के साथ उसके कुछ दोस्त भी हैं, जिनमें से दो प्रीति जिंटा के बच्चे जय और जिया जिंटा गुडइनफ हैं।

PunjabKesari

 इस फोटो में मालती मैरी मल्टी कलर प्रिंटेड फ्रॉक पहने खेल में मगन दिख रही हैं। इस स्टोरी में प्रियंका ने प्रीति जिंटा को टैग किया है और लिखा है- 'वीकेंड फन.' ।  इस दौरान निक जोनस भी अपनी लाडली और बाकी बच्चों के साथ खेलते नजर आए। वहीं प्रीति ने भी तस्वीरों को फिर से पोस्ट करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया।

PunjabKesari
बता दें कि प्रीति और प्रियंका ने साल 2003 की फिल्म 'हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई' में साथ काम किया था तब से वह दोनों अच्छी दाेस्त हैं। यह दोनों खूबसूरत अभिनेत्रियां जो संयुक्त राज्य अमेरिका में बस गई हैं और अपने पति और बच्चों के साथ लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। मौका लगते हैं यह एक दूसरे के साथ भी कुछ समय बिताती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static