शूट पर मां का कुछ यूं साथ दे रही है मालती, प्रियंका ने शेयर किया बेटी का क्यूट वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 05:57 PM (IST)

सुप्रसिद्ध अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस समय अपनी आगामी रिलीज‘‘द ब्लफ‘'की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं, इस दौरान उनकी ढाई साल की बेटी मालती भी उनके साथ है। ऐसे में देसी गर्ल सेट से मालती और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बहाल ही में उन्होंने अपनी लाडली की बेहद प्यारी वीडियो शेयर की है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


 प्रियंका ने कुछ दिन पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील साझा करते हुए  अपने प्रशंसकों को एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान लगी चोटों की एक झलक दिखाई थी ।इसके बाद उन्होंने अपने फिजियोथेरेपी सत्र में उनकी मेकअप टीम द्वारा बनाई गई नकली चोटों और उनकी बाहों और चेहरे पर लगी वास्तविक चोटों  की तस्वीर भी शेयर की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


अब देसी गर्ल ने रील में अपनी बेटी के साथ प्यारे पलों को भी दिखाया है जिसमें वह एक-दूसरे का हाथ पकड़ते हुए, खाना खाते हुए और साथ में संगीत का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं। प्रियंका ने फोटो को कैप्शन देते हुए पहले दब्लफ पर अपने काम के बारे में जिक्र किया साथ ही अपने निजी जीवन पर भी एक नज़र डाली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


 प्रियंका की पोस्ट ने प्रशंसकों को लगातार उनके प्रोजेक्ट्स और मालती की चंचल हरकतों के बारे में अपडेट रखा है। ‘‘द ब्लफ‘‘फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ कार्ल अर्बन, इस्माइल क्रूज़ कॉडरवा, सफ़यिा ओकले-ग्रीन और वेदांतेन नायडू भी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static