लॉस एंजलिस में इस आलीशान विला में एंजॉय करती दिखीं मल्लिका शेरावत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 01, 2021 - 10:38 AM (IST)

काफी समय से फिल्मों और एक्टिंग से दूर बाॅलीवुड की बोल़्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों लॉस एंजलिस स्थित अपने विला में क्वालिटी समय बिता रही हैं। इसकी कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।  बतां दें कि अपनी बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर मल्लिका सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। अब उन्होंने अपने लॉस एंजलिस स्थित विला की झलक दिखाई है। 


PunjabKesari

डॉगी के साथ मस्ती करतीं हुई दिखाई दी मल्लिका-
तस्वीरों में मल्लिका अपने डॉगी से खेलते हुए दिखाई दे रही हैं इसके बाद वो पूल के पास एंजॉय करती हैं। वीडियो की शुरुआत में वो अपने ब्लू फ्रेंच दरवाजे से बाहर आती हैं। बाहर उनका डॉगी खेल रहा होता है। बाहर निकलते ही मल्लिका अपने डॉगी से बातें करती हैं और बड़े से गार्डन से चलते हुए स्विमिंग पूल के पास पहुंचती हैं। इसके बाद वो अपने पैरों से पानी के छीटें मारती हैं। 


PunjabKesari

 

 मल्टी कलर की ड्रेस पहन फैंस का लूटा दिल-
इस दौरान मल्लिका ने मल्टी कलर की ड्रेस पहनीं हुई है। इस वीडियो को देख फैंस उनके आलीशान घर की तारीफ करते नहीं थक रहे। एक यूजर ने लिखा – ‘मल्लिका आपका घर कितना खूबसूरत है।‘ बता दें कि मल्लिका अपने लॉस एंजलिस स्थित घर पर पिछले ढाई महीने से रह रही हैं। वो अक्सर यहां से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 


इंटरव्यू में मल्लिका ने बयां किया था अपना दर्द, मुझे बिना ऑडिशन के रोल नहीं मिलता
आपकों बतां दें कि मल्लिका ने बाॅलीवुड में ‘मर्डर’,  ‘वेलकम’, ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’ और ‘हिस्स’ सहित कई फिल्में की हैं। वो जल्द ही रजत कपूर के साथ अगले प्रोजेक्ट में दिखेंगी।  इससे पहले एक इंटरव्यू में मल्लिका ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा था कि ‘मुझे हर बार ऑडिशन के बाद रोल मिला है। यहां तक कि जैकी चैन ने भी कई अभिनेत्रियों के ऑडिशन के बाद मुझे फिल्म में लिया था। यह नियम हमेशा से है लेकिन मैं श्योर नहीं हूं कि इंडस्ट्री किड्स पर भी यह कड़ाई से लागू होता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static