संस्कारी लुक में मलाइका ने मारी बाजी, कियारा-देवोलीना का जमकर उड़ा मजाक

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 01:40 PM (IST)

हर हफ्ते हम आपके लिए फैशन अपडेट्स लेकर आते हैं जिससे लगता रहता हैं कि इस बार फैशन में क्या नया चल रहा हैं। हर बार की तरह इस बार हम आपको बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में चल रहे फैशन की जानकारी देंगे। साथ ही बताएंगे कि किस हसीना का फैशन इस हफ्ते रहा हिट तो किसको होना पड़ा ट्रोल।इससे पहले बता दें कि इस पिछले कुछ दिनों से इंडस्ट्री में 'बोल्ड और बिग्गर स्लीव्स' का ट्रेंड देखने मिल रहा हैं जिसे आप भी अपनी सिंपल ड्रेस को अट्रेक्टिव बनाने के लिए ट्राई कर सकती हैं। आप इन स्लीव्स के आइडिया, सारा अली खान से लेकर बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण तक से ले सकती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

बात अगर दीपिका की इस ब्लैक गाउन लुक की करें तो इस बार दीपिका की ड्रेस नहीं बल्कि मेकअप ने लोगों को निराश किया।


PunjabKesari
वहीं काजोल इस बार फिर साड़ी में बाजी मार गई। साड़ी से ज्यादा पसंद किया गया उनका ब्लाउज जो उन्हें रहा था मॉडर्न ट्विस्ट।

PunjabKesari

इस बार पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आईं लेकिन फिर भी अपने फिलर लिप्स को लेकर ट्रोल हो गई।

PunjabKesari

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्मफेयर के रेड कार्पेट के लिए नियॉन कलर का फ्रिल गाउन पहनकर पहुंची, जबकि अनन्या से पहले इसी तरह के गाउन में दीपिका पादुकोण नजर आ चुकी हैं, बस फर्क इतना था कि इन दोनों के गाउन का कलर डिफरैंट था।

PunjabKesari

जबकि हाल ही में भूमि पेडनेकर भी देसी गर्ल प्रियंका जैसे डीप क्लीवेज गाउन में नजर आईं। हालांकि भूमि का लुक काफी पसंद किया गया।

PunjabKesari

PunjabKesari

इस बार बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भी ट्रोलर्स के निशाने से नहीं बची। वो ड्रेस नहीं बल्कि अपने लिपस्टिक कलर को लेकर ट्रोल हो गई। दरअसल, उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर की लिपस्टिक लगाई थी, फिर क्या था एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'लोग काला काजल लगाते हैं नजर उतारने के लिए आपने काली लिपस्टिक ही लगा ली।' तो वहीं एक यूजर ने तो चुड़ैल तक बोल दिया है।

PunjabKesari

अक्सर बोल्ड लुक में नजर आने वाली मलाइका इस बार सादगी में बाजी मार गई। अवॉर्ड शो में मलाइका का यह साड़ी लुक लोगों को खूब पसंद आया।

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी भी फैशन में हिट रही। इस बार ईशा कभी वेस्टर्न तो कभी ट्रेडीशनल लुक को लेकर चर्चा में रही।

PunjabKesari

जबकि कियारा आडवाणी अपने टॉपलेस फोटोशूट को लेकर खूब ट्रोल हुई। यहां तक की सोशल मीडिया पर उनके मजेदार मीम्स भी वायरल हुए। फोटोशॉप करने वालों का क्या कहना,,, उन्होंने तो तस्वीर को एडिट कर उन्हें साउथ इंडियन स्टाइल में साड़ी पहना दी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static