महाराष्ट्र साइबर सेल ने तमन्ना भाटिया को भेजा समन,  IPL से जुड़ा है मामला

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 03:54 PM (IST)

इंडियन प्रीमियर लीग इन दिनों देश ही नहीं पूरी दुनिया में  धूम मचा रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के लिए एक बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई है। महाराष्ट्र पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ ने महादेव ऑनलाइन गेमिंग और सट्टेबाजी एप्लिकेशन के एक सहायक ऐप पर आईपीएल मैच देखने के कथित प्रचार करने के संबंध में अभिनेत्री को समन  जारी किया है। 

PunjabKesari
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री तमन्ना को 29 अप्रैल को साइबर प्रकोष्ठ के अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। उन्होंने बताया कि फेयरप्ले सट्टेबाजी ऐप पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच को देखने के लिए किए गए प्रचार के संबंध में तमन्ना भाटिया को तलब किया गया है। अधिकारियों ने इस संबंध में दर्ज कराई गई एक शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि साल 2023 में फेयरप्ले सट्टेबाजी ऐप पर कुछ आईपीएल मैचों का अवैध रूप से प्रसारण किया गया था।

PunjabKesari
 एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज कराने के लिए अभिनेत्री को बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि साइबर प्रकोष्ठ ने पहले ही इस मामले में गायक बादशाह, अभिनेता संजय दत्त और जैकलीन फर्नांडीज के प्रबंधकों के बयान दर्ज किए हैं। महादेव ऐप कथित अवैध लेनदेन और सट्टेबाजी को लेकर विभिन्न जांच एजेंसियों की जांच के दायरे में है। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया फिल्म 'बाहुबली' और नेटफ्लिक्स के कार्यक्रम 'लस्ट स्टोरीज 2' के लिए प्रसिद्ध हैं। 

PunjabKesari
क्या है महादेव बेटिंग ऐप

 इस ऑनलाइन गेमिंग ऐप के प्रमोटर्स  सौरभ चंद्राकर है और रवि उप्पल ने मिलकर लोगों को 5000 करोड़ रुपये का चूना लगाया था। अक्टूबर 2022 में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इसकी जानकारी देते हुए कहा था कि महादेव बेटिंग ऐप नाम के एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए सट्टेबाजी की जा रही है। इस ऐप पर न सिर्फ तीन पत्ती और पोकर जैसे लाइव गेम्स खेले जा रहे हैं, बल्कि क्रिकेट और चुनावी नतीजों पर दांव भी लगाए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static