नागा साधुओं पर टिप्पणी कर बुरी फंसी पूजा बेदी, महंत गिरि ने दी कुंभ आने सलाह

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 05:33 PM (IST)

एक्टर मिलिंद सोमन ने हाल ही में अपने 55वें जन्मदिन पर बीच की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें मिलिंद बिना कपड़ों में दिख रहे थे। इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद मिलिंद की काफी आलोचना भी की गई हालांकि मिलिंद को पूजा बेदी का सपोर्ट मिला था। लेकिन अब पूजा बेदी मिलिंद की तरफदारी करने के बाद अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि के निशाने पर आ गईं हैं। 

PunjabKesari

एबीएपी के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा नागा संन्यासियों से एक मॉडल या फिल्म कलाकार की नग्नता और अश्लीलता की तुलना करना गलत है। उन्होंने पूजा बेदी को अगले साल हरिद्वार में होने वाले कुंभ में शामिल होने को कहा और कहा कि वे नागा संन्यासियों के बारे में जानें। मंहद नरेंद्र गिरी की मानें तो पूजा बेदी को इसकी कोई जानकारी नहीं है। 

उन्होंने आगे कहा कि नागा सन्यासी वैष्णव और दिंगबर जैन परंपराओं में पाए जाते हैं। सदियों से चली आ रही परंपराओं के अनुसार इन संन्यासियों को जीवन में घोर तपस्या और त्याग करने पड़ते हैं। 

PunjabKesari

पूजा बेदी ने किया था ट्वीट 

आपको बता दें कि पूजा बेदी ने मिलिंद सोमन को सपोर्ट करते हुए ट्वीट कर लिखा कि अश्लीलता अगर अपराध है तो सभी नागा बाबाओं को गिरफ्तार किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static