माधुरी के पास ट्रेडिशनल कपड़ों का है बढ़िया कलेक्शन, होने वाली दुल्हन ले सकती है Inspiration

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 12:20 PM (IST)

खूबसूरती टैलेंट और स्टाइल का खजाना है धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित। जब भी बात लेटेस्ट फैशन की होती है तो माधुरी दीक्षित का नाम भी जरुर लिया जाता है। वह हर बार अपने एक से बढ़कर एक आउटफिट के जरिए बता चुकी है फैशन के मामले में उम्र का कोई लेना- देना नहीं है। उनके फैशन सैंस का ही कमाल है कि वह 56 में भी 26 की नजर आती है। आज बर्थडे के खास मौके पर उनके कुछ शानदार आउटफिट के बारे में बताने जा रहे हैं, जो नई दुल्हन के वॉरड्रोब में जरूर होने चाहिए, चलिए डालते हैं एक नजर 

PunjabKesari
सिल्क साड़ी 

सिल्क साड़ी की ताे बात ही निराली है, यह हर उम्र ही महिला पर खूब फबती है। ससुराल में पहले दिन आप इस तरह की साड़ी के साथ  बन हेयर स्टाइल बना सकती हैं। इस लुक में लोग आपकी तारीफें करते नहीं थकेंगे। 

PunjabKesari

आइवरी शेड का लहंगा

माधुरी ताे वैसे ही आउटफिट में खूबसूरत ही लगती है, लेकिन इस आइवरी शेड के लहंगे में वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है। इसमें वह अपनी  कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari
ग्रीन लहंगा

इस लहंगे में तो उनकी उम्र में अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। इस तरह का लहंगा देखने में जितना खूबसूरत है , उतना ही पहनने में अरामदायक है। दुल्हन अपनी मेहंगी में इसे कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari
यूनिक आउटफिट 

अगर आप अपने वेंडिंग फंक्शन में ट्रेडिशनल के साथ मॉर्डन टच देना चाहती हैं तो ये लुक आपके काम आ सकता है। माधुरी ने हैवी ज्वेलरी के साथ अपने लुक पर चार चांद लगाने का काम किया था। 

PunjabKesari

रॉयल साड़ी

इस तरह की साड़ी नई नवेली दुन्हन के लिए एकदम परफेक्ट रहेगी। इसे आप कॉकटेल से लेकर किसी भी फंक्शन में आसानी से कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

खूबसूरत लहंगा

डीजे पार्टी या रिसेप्शन के लिए माधुरी का ये लहंगा बेस्ट ऑपशन है। इस तरह के लुक के साथ आप हैवी जरकन वर्क इयररिंग्स को कैरी करें। यकीन मानिए यह लुक सभी को पसंद आएगा।

PunjabKesari

रेड और व्हाइट साड़ी

रेड और व्हाइट कलर की पोल्का डॉट साड़ी मे तो माधुरी दीक्षित की खूबसूरती के क्या ही कहने। साड़ी के साथ गोल्डन पफ्ड स्लीव्स वाला ब्लाउज उनकी शान को बढ़ाने का काम कर रहा था। इस तरह की साड़ी को कैरी करना बेहद आसान है। 

PunjabKesari
 बेल्ट के साथ साड़ी 

आजकल बेल्ट को साड़ी के साथ स्टाइल करने के चलन काफी बढ़ गया है। आप चाहें तो इस तरह की साड़ी के साथ किसी भी स्टाइल का ब्लाउज डिजाइन करवा सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static