Madhuri Dixit की हर Dress गजब की, साड़ी से लेकर थ्री-पीस ड्रेस हर डिजाइन एकदम हैं ट्रेंडी

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 12:38 PM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित इस समय शो डांस दीवाने को जज कर रही हैं जहां माधुरी दीक्षित की लुक्स को भी फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। माधुरी 50 प्लस है लेकिन बावजूद इसके माधुरी का ड्रेसिंग सेंस गजब का है। वह कुछ भी पहले उनकी लुक बहुत प्यारी लगती है। सेट पर आए दिन माधुरी की नई नई ड्रेसेज की झलक देखने को मिलती है चलिए आपको उनकी कुछ डिजाइनर ड्रेसेज दिखाते हैं जिसे आप कॉपी कर सकती हैं।

1. हॉट पिंक कलर की ड्रेस

हाल ही में माधुरी हॉट पिंक कलर की ड्रेस पहने सेट पर पहुंची। इसके साथ माधुरी ने वन शोल्डर ब्लाउज पहना था और साथ में प्रिंटेड स्कर्ट स्टाइल लहंगा। साथ में कुंदन में मोटे स्टोन वाला नेकलेस, मैचिंग बैंगल्स और रिंग पहने माधुरी ने अपनी लुक कंप्लीट की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

 

2. माधुरी की ये थ्री-पीस ड्रेस

माधुरी की ये थ्री-पीस ड्रेस भी देखिए। इस तरह की ड्रेसेज का तो आजकल खूब ट्रैंड चल रहा है। क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग फ्लेयर्ड प्लाजो और लॉन्ग जैकेट। पूरी ड्रेस पर व्हाइट सिप्पी-नल्पी का काम। ड्रेस इतनी प्यारी लग रही थी कि आप ट्राई करें तो सब आपको ही देखते रह जाए। इंडो वेस्टर्न ड्रेस को लड़कियां बहुत पसंद कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

3. ब्लैक फ्लोरल लहंगा 

अब उनका ये ब्लैक फ्लोरल लहंगा भी देखिए। हल्का फुल्का लहंगे के साथ माधुरी ने स्ट्राइप वाला ब्लाउज पहना था और साथ में मैचिंग दुपट्टा कैरी किया। इस तरह के हल्के फुल्के लहंगे यंग गर्ल्स को बहुत पसंद आते हैं क्योंकि इसमें एज छोटी लगती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

4. नियॉन ग्रीन कलर की साड़ी 

माधुरी ने एक नियॉन ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने फैब्रिक की ही फ्लोरल बेल्ट लगाई थी। साड़ी में तो माधुरी वैसे ही क्लासी लगती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

5. ट्रडीशनल साड़ी

पंचक की स्क्रीनिंग पर भी माधुरी ने साड़ी पहनी थी। इस ट्रडीशनल साड़ी के साथ डिसेंट सा नेकपीस पहने माधुरी प्यारी लग रही थी।

PunjabKesari

6. यैलो कलर की ड्रेस

माधुरी ने एक यैलो कलर की ड्रेस में पहनी जिस पर व्हाइट कलर के फ्लोरल पैच लगे थे। इसके साथ माधुरी ने लॉन्ग केप पहनी थी। इसके साथ माधुरी ने मल्टीकलर नेकलेस पहना था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Manpreet Kaur

Related News

static