राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के पिछे था 'मड आइलैंड' का यह बंगला, ऐसे खुले सारे राज

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 11:22 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं कोर्ट ने राज को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। बतां दें कि पुलिस अभी भी इस मामले की जांच कर रही है। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि कैसे इस धंधे के बारे में पता लगा। 

मड आइलैंड स्थित बंगले पर छापेमारी से हुआ इस धंधे का खुलासा
पुलिस के मुताबिक, इसी साल की शुरुआत में मुंबई के पास एक बंगले में पोर्न शूटिंग की सूचना से इस केस की जांच शुरू हुई। फरवरी में जांच शुरू हुई, लेकिन बीच में ठंडी पड़ गई औऱ फिर एक गुप्त सूचना मिली थी, जिसका पीछा करते हुए पुलिस ने नॉर्थ मुंबई के लोकप्रिय बीच मड आइलैंड स्थित बंगले पर छापेमारी की थी, यहां पांच लोग पोर्न फिल्म की शूटिंग कर रहे थे इसी दौरान पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक- जब दो लोगों के साथ नग्न दृश्य फिल्माया जा रहा था, तभी  पुलिस ने छापा मारा। इस दौरान बंगले से छुड़ाई गई महिला शिकायतकर्ता बनीं और जांच शुरू हुई। इस छापेमारी के कुछ दिनों बाद पुलिस ने दो और लोगों को पोर्न फिल्मों के निर्माता रोवा खान और अभिनेत्री गहना विशिष्ठ को गिरफ्तार किया था।

'पोर्न' नहीं, बल्कि 'इरोटिका' फिल्म की शूटिंग कर रही थी
जमानत पर बाहर आईं गहना वशिष्ठ का कहना है कि उन्हें गलत आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वह इस बात पर भी जोर देती है कि वह 'पोर्न' नहीं, बल्कि 'इरोटिका' फिल्म की शूटिंग कर रही थीं।

PunjabKesari

उमेश कामत ने पुलिस को पहुंचाया राज कुंद्रा तक 
इसके बाद पुलिस ने जांच को तेज किया और  जिन एप्स पर अश्लील क्लिप अपलोड होते थे उसकी तफ्तीश में लग गई, खासकर 'हॉटशॉट्स'। इसी बीच पुलिस को उमेश कामत के बारे में पता लगा।  जो यूके स्थित फर्म केनरिन प्राइवेट लिमिटेड के लिए काम करता थ। उमेश कामत राज कुंद्रा के पूर्व निजी सहायक थे और उन्होंने ही कथित तौर पर पूछताछ के दौरान उनका नाम लिया. कामत की गिरफ्तारी और उसके बाद की जांच ने पुलिस को राज कुंद्रा तक पहुंचा दिया। 

PunjabKesari

मुंबई में किराए के घरों और होटलों में की जाती थी शूटिंग 
पुलिस का ये भी कहना है कि फिल्मों की शूटिंग मुंबई में किराए के घरों और होटलों में की जाती थी। मॉडल्स को कथित तौर पर फिल्म या वेब सीरीज ऑफर के वादे के साथ बुलाया जाता था और फिर फिऱ उन्हें एडल्ट मूवीज में काम करवाया जाता था। 

PunjabKesari

राज के व्हाट्सऐप ग्रुप में पोर्न फिल्मस मिले
ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस मिलिंद भरांबे का कहना है कि राज कुंद्रा के मुंबई ऑफिस की तलाशी में उनके बीच का एक व्हाट्सऐप ग्रुप भी मिला है, जिसमें कई ईमेल किए गए है। अकाउंट्स डिटेल्स और कुछ पोर्न फिल्मस भी मिले हैं।  अधिकारी के अनुसार, ऐसे अहम सबूत केस में पुलिस ने इकट्ठा किए हैं। इसके तहत राज कुंद्रा और उनके आईटी हेड रेयान थोर्प को गिरफ्तार किया गया है। बतां दें कि पुलिस ने  इस मामले में राज कुंद्रा को मुख्य साजिशकर्ता बताया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static