रानी मुखर्जी के आलीशान बंगले के आगे फेल हैं लग्जरी होटल, Inside Pics देखें यहां

punjabkesari.in Saturday, Jul 16, 2022 - 06:12 PM (IST)

फैंस अपने चहेते स्टार से जुड़ी हर खबर जानने के लिए Excited रहते हैं। जिनता सितारे अपने एकटिंग के लिए वाहवाही लूटते हैं उतने ही चर्चे उनके आलिशन घर के होते हैं। तभी तो वह मायानगरी मुंबई मे आते ही  स्टार्स के घरों को देखने के लिए निकल पड़ते हैं। आज हम आपको  बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के घर की झलक दिखाएंगे बेहद खास है और इसकी कीमत भी करोड़ों में हैं। 

PunjabKesari

रानी ने पिछले साल ही मुंबई में एक शानदार सी-फेस अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत 7 करोड़ बताई गई थी।   रानी मुखर्जी ने जिस सोसाइटी में अपना घर खरीदा है, वहां टाइगर श्रॉफ, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या और दिशा पटानी ने भी अपना आलीशान घर खरीदा है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि रानी का अपार्टमेंट 22वें फ्लोर पर है जो 3545 स्क्वायर फीट कार्पेट में बना हुआ है। इस घर से अरब महासागर का खूबसूरत नजारा भी दिखता है।  इस अपार्टमेंट में एक मिनी थिएटर है। इसके अलावा इस रेसिडेंशियल कॉम्प्लेक्स में सभी सुविधाओं से लैस एक वेल एक्विप्ड जिम भी है। 

PunjabKesari

इसके अलावा रुस्तमजी पैरामाउंट में आउटडोर फिटनेस स्टेशन, आर्टिफिशियल रॉक क्लाइंबिंग एरिया, स्विमिंग पूल, गेमिंग एरिया, बच्चों के खेलने का एरिया,जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध हैं। 

PunjabKesari

रानी मुखर्जी के घर में एक बड़ी-सी लाइब्रेरी भी है, जहां पढ़ने-लिखने के शौकीन लोग किताबों से अपना मन बहला सकते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static