बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल न होने पर लव सिन्हा का सामने आया रिएक्शन

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 04:09 PM (IST)


नीरी डेस्क:  सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को घर पर शादी करने के बाद शाम को मुंबई में सितारों से भरे रिसेप्शन का आयोजन किया। जिसमे दोनों परिवार शामिल हुए। साथ ही सलमान खान काजोल रेखा और अनिल कपूर सहित अन्य लोग शामिल हुए ,लेकिन एक्ट्रेस के सगे भाई लव सिन्हा इस शादी का हिस्सा नहीं बने। एक्ट्रेस के भाई लव सिन्हा शादी की किसी भी रस्मों में नजर नहीं आए, और ना ही पैपराजी के कैमरे में कहीं भी नजर नहीं आए।

लव सिन्हा का सामने आया रिएक्शन

इसी बीच लव सिन्हा ने कहा कि, मुझे एक या दो दिन दीजिए मैं आपके सवालों का जवाब दूंगा जब मुझे लगेगा मैं दे सकता हूं। पूछने के लिए शुक्रिया। इसके बाद रिपोर्ट में उनके भाई के ना होने का कारण बताते हुए एक सोर्स ने शादी में शामिल न होने की जानकारी दी, जिस पर अब खुद लव सिन्हा ने रिएक्शन दिया है।
PunjabKesari

इस कारण से बहन की शादी में नहीं आए लव

सोशल मीडिया पर जहीर और सोनाक्षी की शादी की जो भी फोटोज और वीडियो वायरल हो रही है, उसमे कहा जा रहा है कि लव और कुश कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, लव से शादी के सवाल करने पर उन्होंने कहा, मैं इस समय मुंबई से बाहर हूं । कृपया इसे एक या दो दिन का समय दें। यदि मुझे लगेगा कि मैं कर सकता हूं तो मैं आपके प्रश्न का उत्तर दूंगा। पूछने के लिए धन्यवाद।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static