शादी करते ही बदल गई थी श्रीदेवी की जिंदगी, जो फैंस करते थे प्यार देने लगे थे गालियां !

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 04:39 PM (IST)

बॉलीवुड के वेल नॉन फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने आज अपनी दिवंगत पत्नी एक्ट्रेस श्रीदेवी कपूर के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा-आज हमारी शादी को 27 साल हो गए हैं। आज उनकी वेडिंग एनिवर्सरी है भले ही बोनी कपूर श्रीदेवी से बेइंतहा प्यार करते थे लेकिन इस शादी के लिए श्रीदेवी को हमेशा क्रिटिसाइज ही किया गया और यूजर्स ने उन्हें घर तोड़ने वाली औरत ही कहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थी श्रीदेवी

दरअसल, बोनी कपूर की वो दूसरी पत्नी थी और श्रीदेवी से शादी करने के लिए बोनी ने अपनी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर को छोड़ दिया था उस समय बोनी कपूर के दो बच्चे, अर्जुन और अंशुला कपूर भी थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने श्रीदेवी से प्यार किया और शादी की। यूजर्स ने श्रीदेवी को इसलिए भी बुरा भला कहा क्योंकि श्रीदेवी ने अपनी ही सहेली का घर उजाड़ दिया था। जिस सहेली की वो सौतन बन गई थी उसी सहेली ने उन्हें अपने घर में जगह दी थी जब वह करियर के लिए स्ट्रगल कर रही थी।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो बोनी को पहली ही नजर में श्रीदेवी भा गई थी। उस समय श्रीदेवी मोना की खास दोस्त हुआ करती थी। मोना का श्रीदेवी से इतना क्लॉज रिलेशन था कि उन्होंने श्रीदेवी को अपने घर में रहने की जगह दी थी। उन दिनों में श्रीदेवी मिथुन चक्रवर्ती को डेट कर रही थी और दोनों के बारे में कहा जा रहा था कि उन्होंने सीक्रेट शादी भी कर ली है लेकिन मिथुन को श्रीदेवी और बोनी के बीच कुछ होने का शक था इसलिए श्रीदेवी ने मिथुन का शक दूर करने के लिए बोनी को राखी बांधना भी शुरू कर दिया था। इस बारे में मोना कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था।

श्रीदेवी का दिल जीतने में बोनी को लगे 12 साल 

जबकि बोनी का एक इंटरव्यू के मुताबिक कहना था कि जब उन्होंने श्रीदेवी को स्क्रीन पर देखा तो अपना दिल उन्हें दे बैठे थे लेकिन उन्हें श्रीदेवी का दिल जीतने में 12 साल लगे। पहले ये एक तरफा प्यार था लेकिन जब श्रीदेवी फिल्म चांदनी की शूटिंग कर रही थी तो बोनी उन्हें मिलने स्विट्जरलैंड पहुंचे थे जब वह वहां से वापिस आए तो उन्होंने मोना से कहा था कि वह श्रीदेवी से प्यार करते हैं।

PunjabKesari

मोना और बोनी का हो गया था तलाक

मोना ने इस पर कहा था कि, 'मैं 19 साल की थी जब 10 साल बड़े बोनी कपूर से मेरी शादी हुई। मैं उन्हीं के साथ बड़ी हुई। हमने 13 साल एक साथ गुजारे और एक दिन उन्होंने मुझसे कहा कि वह श्रीदेवी से प्यार करते हैं। हमारे रिश्ते में कुछ बचा ही नहीं था क्योंकि श्रीदेवी प्रेग्नेंट थी।' इस स्थिति में मोना और बोनी का तलाक हो गया और दोनों अलग हो गए। खबरों की मानें तो श्रीदेवी शादी से पहले ही 7 महीने की प्रेग्नेंट थी और शादी के कुछ समय बाद ही उनके घर जान्हवी कपूर हुई लेकिन ये नजदीकियां पहले के ही थी।

PunjabKesari

श्रीदेवी बनने वाली थी बॉनी कपूर के बच्चों की मां

बोनी कपूर अपनी फिल्म मिस्टर इंडिया के लिए श्रीदेवी को ही कास्ट करना चाहते थे लेकिन उनके पास एक्ट्रेस से मिलने का कोई रास्ता नहीं था तो उन्होंने श्रीदेवी की मां से बात की लेकिन श्रीदेवी की मां ने ज्यादा पैसे की डिमांड की फिर भी बोनी मान गए। वहीं शूटिंग के दौरान ही बोनी ने अपने दिल की बात श्रीदेवी से कही थी और वहीं से दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थी लेकिन मौना को कभी श्रीदेवी पर शक नहीं हुआ क्योंकि वह बोनी को अपना भाई कहती थी लेकिन जब खुद बोनी ने मोना को ये सब बताया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई वह हैरान हो गई। लेकिन मोना अपनी रिश्ता बचा नहीं पाई क्योंकि बहुत देर हो चुकी थी और श्रीदेवी उन्हीं के पति के बच्चे की मां बनने वाली थी। बोनी को तलाक देने के सिवाय  मोना के पास कोई दूसरा रास्ता ही नहीं बचा था। तलाक लेने के बाद बोनी और श्रीदेवी ने मंदिर में शादी कर ली। उस समय लोगों ने उन्हें होम ब्रेकर का टैग दिया। मोना कपूर अब इस दुनिया में नहीं है। अर्जुन कपूर, श्रीदेवी से नफरत करते थे हालांकि श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन का लगाव जाह्नवी और खुशी कपूर से हुआ।

PunjabKesari

श्रीदेवी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और खूब शोहरत कमाई लेकिन ये सारी शोहरत उन्होंने खुद ही उस समय मिट्टी में मिला ली जब उन्होंने शादीशुदा मर्द से शादी की वो भी किसी और का घर उजाड़ कर इसके लिए यूजर्स ने उन्हें बहुत खरी खोटी सुनाई । इससे श्रीदेवी की इमेंट पर भी असर पड़ा था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

static