पैसों के लिए हंसिका ने लगाया था हार्मोनल इंजेक्शन, 16 की उम्र में ही बन गई लीड एक्ट्रेस

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 06:31 PM (IST)

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी तो आपको याद ही होंगी। जी हां, हम बात सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' फेम एक्ट्रेस की कर है जिसमें हंसिका ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'कोई मिल गया' में अपनी एक्टिंग का जोहर दिखाया। हंसिका की क्यूटनेस लोगों को खूब पसंद आई जिस वजह से उन्हें चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में खूब प्यार मिला। मगर अचानक ही हंसिका गायब हो गई, जिसके बाद उन्हें साल 2007 में देखा गया। मगर हंसिका 4 साल में अचानक इतनी बड़ी हो गई थी कि उन्हें चाइल्ड एक्ट्रेस से सीधे लीड एक्ट्रेस के रोल के ऑफर मिलने लगे थे।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने लगवाए थे हार्मोनल इंजेक्शन्स

फिर 16 साल की उम्र में हंसिका, हिमेश रेशमिया की फिल्म 'आपका सुरूर' में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई लेकिन हंसिका इस फिल्म में अपनी उम्र से काफी बड़ी लग रही थी, ना सिर्फ उनके हाव-भाव बड़ों जैसे दिख रहे थे बल्कि उनकी बॉडी में काफी बदलाव देखने को मिला था जिसकी वजह था हार्मोनल इंजेक्शन।

पिता ने मां पर लगाया था गंभीर आरोप

जी हां, खबरों के मुताबिक, उन्होंने फिल्मों में लीड एक्ट्रेस का रोल पाने के लिए यह कदम उठाया था। दरअसल, कहा जाता है कि हंसिका के पिता ने उनकी मां को इस बात के लिए एक्यूज भी किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि हंसिका की मां एक स्किन स्पेशलिस्ट है जिसका फायदा उठाकर उन्होंने इंजेक्शन को अपनी बेटी में इंजेक्ट किया था ताकि वो ज्यादा पैसा कमा सकें। लेकिन ना तो हंसिका ने और ना ही उनकी मां ने इस मामले में कभी कोई कमेंट किया। इसके बावजूद हंसिका बॉलीवुड में अपनी खास जगह नहीं बना पाई लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री की लीडिंग एक्ट्रेस जरूर बन गई। दरअसल, इंजेक्शन की वजह से हंसिका का वजन भी बढने लगा था जिसका उनके करियर पर भी दिखा। उन्हें बॉलीवुड में काम मिलना लगभग बंद हो गया। फिर उन्होंने साउथ इंडस्ट्री की तरफ अपना रुख किया। आज उनकी गिनती साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों में होती है। बता दें कि हंसिका के पिता प्रदीप मोटवानी एक बड़े बिजनेसमैन हैं जबकि मां डर्मेटोलॉजिस्ट हैं।

PunjabKesari

हालांकि, उनके माता-पिता का तलाक हो चुका हैं जिसके बाद हंसिका की परवरिश उनकी मां ने अकेले ही की। कहा जाता है कि हंसिका के जन्म के बाद उनके पिता ने उनकी मां को छोड़ दिया था। उनके पिता अब विदेश में रहते हैं, जबकि हंसिका अपनी मां के साथ इंडिया में रहती हैं। बता दें कि इसके बाद हंसिका को लेकर एक बड़ा विवाद तब हुआ जब उनका एक बाथरूम एमएमएस लीक हुआ जिसके बाद हंसिका ने कहा था की यह उनकी जिंदगी का सबसे बुरा अनुभव था। हंसिका फिल्मों के अलावा सोशल वर्कर भी हैं। वो एक बार 30 कैंसर पीड़ित महिलाओं को इलाज भी करवा चुकी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static