ब्राइडल लुक में दिखना है सबसे हसीन, तो दीपिका पादुकोण से सीखें नथ पहनने का तरीका

punjabkesari.in Tuesday, Apr 04, 2023 - 01:18 PM (IST)

फैशन वर्ल्ड में पुराना फैशन कमबैक होता ही रहता है। ओवरसाइज्ड नथ को ही देख लीजिए इसका फैशन कभी भी पुराना नहीं हुआ है, रॉयल लुक पाने के लिए आज भी लड़कियां नथ पर ही भरोसा करती हैं। भारतीय शादियों में लगभग हर दुल्हन नथ जरूर पहनती है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी कई बार नथ पहनकर फैंस को इंप्रेस किया है। चलिए आज नजर डालते हैं "मस्तानी" के शानदार लुक्स पर जिनसे आइडिया लेकर ब्राइडल अपनी शादी के लिए उसी डिज़ाइन की नथ बनवा सकती हैं। 

PunjabKesari
दीपिका ने अपनी शादी में बड़ी सी नथ पहनी थी। सिंपल और डेलिकेट लुक के लिए इस तरह का नथ डिजाइन एकदम परफेक्ट रहेगा। 

PunjabKesari
आप नहीं चाहते कि नथ का भार आपको परेशान करे तो एक नोज रिंग नोज रिंग की चेन लें और इसे अपने बालों में वापस लाते हुए नथ से जोड़ दें। इससे आप रिलेक्स भी फील करेंगी और देखने में यह सुंदर भी लगेगा।

PunjabKesari
इस तरह की नथ काफी ट्रेंड में बनी हुई है । यह बाकी  नथ से  मुकाबले ना सिर्फ खूबसूरत होती है बल्कि इसे पहनते ही दुल्हन में एक अलग ही निखार देखने को मिलता है। 

PunjabKesari

थोड़ा हटके दिखना चाहती हैं तो दुल्हनें इस तरह की छोटी और मिनिममल नथ भी ट्राय कर सकती हैं। इस तरह की ब्राइडल नथ को खूब पसंद किया जाता है। 

PunjabKesari
कुछ लड़कियों को हैवी लुक काफी पसंद होता है। अगर आप भी उनमें से हैं तो ये नथ लुक आपके काम आ सकता है। अगर आपका चेहरा अंडाकार है तो इस तरह की नोज रिंग आप पर खूब जंचेगी।

PunjabKesari
पारंपरिक ओवरसाइज्ड नथ की तो बात ही निराली है।  यह उन ब्राइडस के लिए बहुत अच्छा डिजाइन है जो अपने लुक के साथ compromise नहीं करना चाहत हैं। 

PunjabKesari

इस तरह की हेवी एम्बेलिश्ड नथ पूरा लुक ही बदल देती हैं।  ट्रेडिशनल लुक पसंद करने वाली ब्राइडस के लिए यह राजपूताना नथ अच्छी चॉइस हो सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static