फैशन डिवा हिना खान की लेटेस्ट तस्वीरों ने उड़ाए होश, स्लिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किए टोन्ड लेग्स

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 05:27 PM (IST)

स्टाइल ऑइकन बन चुकी हिना खान दिन प्रतिदिन खूबसूरत होती जा रही है। खूबसूरती के साथ- साथ एक्ट्रेस का फैशन सेंस भी कामल का है, जो हम कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर देख चुके हैं। अब उनके नए लुक ने तो तहलका ही मचा दिया।

PunjabKesari
रेड कारपेट पर अपने ग्लैमरस लुक से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली हिना लेटेस्ट तस्वीरों में स्काई ब्लू कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में हाॅट नजर आ रही है। अपने स्टाइलिश लुक को फ्लॉन्ट करने के लिए उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज दिए।

PunjabKesari
 हिना का चार्म और स्टाइल स्टेटमेंट देख कोई भी अपना दिल हार बैठे। इस खूबसूरत ड्रेस की डीप प्लंजिंग नेकलाइन  उनके लुक को हाईलाइट कर रही है। उनके इस लुक को भी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सयाली विद्या ने ही स्टाइल किया है।

PunjabKesari

इस आउटफिट को फुल स्लीव्स के साथ नेक एरिया को स्टड और एम्बेलिशमेंट डिटेलिंग के साथ सजाया गया है, जो   हिना के लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा रहा है। उन्हांने स्टडेड इयररिंग, न्यूड लिपस्टिक और सिल्वर हील्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

PunjabKesari
 उन्होंने इस लुक के साथ स्टडेड इयररिंग्स पहने हैं। न्यूड लिपस्टिक के साथ उन्होंने मेकअप भी न्यूड ही रखा है। इस लुक को उन्होंने सिल्वर हील्स के साथ कैरी किया है।

PunjabKesari
हिना ने साटिन की थाई हाई स्लिट ड्रेस के साथ नेट की शॉर्ट ड्रेस भी कैरी की है, जिसपर स्टोन का खूबसूरत वर्क नजर आ रहा है।  एक्ट्रेस ने फ्रंट से अपने बालों को स्लीक लुक देकर मेसी हेयर बन बनाया है। फैंस एक्ट्रेस के गॉर्जियस और ग्लैमरस अंदाज की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static